पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना जारी:बाडोपट्टी टोल पर सरदानंद ने कहा- किसी भी सूरत में आंदोलन को नहीं होने देंगे कमजोर

सुलखनी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संयुक्त मजदूर किसान माेर्चा बाडोपट्टी टोल कमेटी की तरफ से 103वें दिन भी धरना जारी रहा। धरने पर संयुक्त किसान-मजदूर मोर्चा बाडाेपट्टी टोल की ओर से जनसभा की गई। इसकी अध्यक्षता बलजीत सुलखनी और संचालन धर्मवीर सुलखनी ने किया। संयुक्त मजदूर किसान मोर्चा बाडोपट्टी टोल कमेटी का 103वें दिन धरना जारी रहा।

संयुक्त किसान-मजदूर मोर्चा बाडाेपट्टी टोल ने जनसभा की। इसकी अध्यक्षता बलजीत सुलखनी और संचालन धर्मवीर सुलखनी ने किया। धरने पर संयुक्त किसान मजदूर मोर्चा बाडोपट्टी टोल के प्रधान सरदानंद राजली ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर आज संपत्ति क्षति वसूली विधेयक 2021 की प्रतियां बाडोपट्टी टोल पर किसान मजदूर जलाएंगे।

इस विधेयक को लाने का सरकार का मकसद है कि किसान आंदोलन को कमजोर करना। लेकिन हम किसी सूरत में आंदोलन को कमजोर नहीं होने देंगे। इस दौरान धरने पर संयुक्त किसान मजदूर मोर्चा बाडोपट्टी टोल कमेटी के प्रधान सरदानंद राजली, रामफल बिचपड़ी, रामकुमार सरसोद, सतवीर बलौदा, ऋषिकेश राजली, संदीप भ्याण, सुधन जेवरा, रोहतास राजली, ओमप्रकाश, ऋषि पाल, प्रदीप नैन भिखेवाला मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें