पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विचार-विमर्श:सेक्टर 33 वासियों का संघर्ष लाया रंग, दिवाली से पहले पहले 600 एलईडी से जगमग होगा सेक्टर

हिसार3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर 33 की आरडब्लूए पदाधिकारियाें के साथ बातचीत करते एचएसवीपी अधिकारी।

स्ट्रीट लाइट की समस्या से जूझ रहे सेक्टर 33 वासियों का संघर्ष रंग लाया है। दीपावली से पहले 600 एलईडी लाइटें लगाकर सेक्टर को जगमग किया जाएगा। सेक्टर की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान राजपाल नैन व सचिव मास्टर रोहतास मेहरा ने बताया कि सेक्टर वासी काफी समय से सेक्टर में स्ट्रीट लाइट की समस्या से जूझ रहे थे और इसके समाधान को लेकर कई बार धरना प्रदर्शन आदि करके विभागीय अधिकारियों से गुहार लगा चुके थे।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के इलेक्ट्रिक विभाग के अधिकारी एसडीओ गुलशन कुमार, जूनियर इंजीनियर अनिल मोर व ठेकेदार ने सेक्टर में पहुंचकर इस समस्या के समाधान को लेकर एसोसिएशन से विचार-विमर्श किया। प्राधिकरण के एसडीओ व जेई ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि विभाग द्वारा सेक्टर के लिए 90 वाट, 72 वाट व 25 वाट की करीब 600 एलईडी स्ट्रीट लाइटें उपलब्ध कराई हैं। अधिकारियों ने इनको लगाने के लिए एसोसिएशन का पक्ष जानना चाहा।

एसोसिएशन ने अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि सेक्टर में 80, 60 और 40 फुट के तीन तरह की सड़कें हैं। हर सड़क व टी प्वाॅइंट पर विभाग के नियमानुसार व सड़कों के आकार की आवश्यकतानुसार पारदर्शी तरीके से बगैर किसी भी तरह के भेदभाव के सभी लाइटें लगाना सुनिश्चित किया जाए।

अधिकारियों व ठेकेदार दूहन ने एसोसिएशन को पूरा आश्वासन दिया कि सेक्टर में स्ट्रीट लाइटें लगाने में हुडा की तरफ से पूरी तरह से पारदर्शिता बरती जाएगी। एसोसिएशन ने भी अधिकारियों व ठेकेदार को विश्वास दिया है कि इस कार्य में सेक्टर वासियों की ओर से पूरा सहयोग किया जाएगा। मीटिंग में सेवानिवृत्त एसडीओ धर्मवीर सिंह, डाॅ. ललित श्योराण, सूबेदार मनोज कुण्डू, बीबी मलिक, छाजूराम भान, धर्मवीर पान्नू व सोनू कुमार आदि भी मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें