पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानी के बिल पर रोष:सेक्टरवासियो ने कहा -बिना सरचार्ज दिए जाएं पानी बिल

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा सेक्टरवासियों को एवरेज बेस पर भेजे गए भारी भरकम पानी के बिल पर सेक्टरवासियों ने रोष व्यक्त किया है। लगातार दूसरे दिन सेक्टरवासी इस पानी व सीवरेज का सात माह का बिल एक साथ भेजे जाने के विरोध में एकत्रित हुए।

इस मुद्दे को लेकर सोमवार को सेक्टर 13 के कम्युनिटी सेंटर पर विभिन्न सेक्टर वेलफेयर एसोसिएशन पदाधिकारयों की बैठक हुई, जिसमें पानी व सीवरेज के बिलाें काे लेकर चर्चा की। सेक्टरवासियाें ने फैसला लिया है कि पहले इस मामले काे लेकर प्रशासक से मिलेंगे।

पीएलए के अारडब्लूए प्रधान सतपाल ठाकुर ने कहा कि एचएसवीपी ने सुस्त कार्यप्रणाली का परिचय देते हुए सात महीने और 20 दिन का बिल एवरेज बेस पर भेजा है। इसको लेकर सेक्टरवासियों में रोष है। इसलिए प्रशासन इस बिल को रद्द करके बिलिंग के हिसाब से बिना सरचार्ज के दोबारा बिल भेजे।

उन्होंने सवाल उठाया कि एचएसवीपी और जन स्वास्थ्य विभाग के पानी और सीवरेज के बिल के रेटों में इतने बड़े स्तर पर अंतर क्यों है। अधिकारी उनकी मांग मानते हैं ताे ठीक है वरना उन्हें चाहे काेर्ट का दरवाजा क्याें न खटखटाना पड़े वे पीछे नहीं हटेंगे।

श्याेराण बाेले- मांगें नहीं मानी ताे हाेगा आंदाेलन

जजपा नेता एवं सेक्टर 16-17 आरडब्लूए प्रधान जितेंद्र श्याेराण ने कहा कि एचएसवीपी की लापरवाही के कारण सेक्टरवासियों पर अनावश्यक आर्थिक बोझ डालना गलत है। बैठक में निर्णय लिया कि इस मुद्दे को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को हुडा प्रशासक से मुलाकात करेगा और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर फिर भी सेक्टरवासियों को राहत नहीं मिली तो सेक्टरवासी कोई भी आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।

इस मौके पर सेक्टर 13 के प्रधान अमरलाल बूरा, सेक्टर 16-17 प्रधान जितेंद्र श्योराण, पीएलए प्रधान सतपाल ठाकुर, सेक्टर 3 से प्रधान राजेंद्र सैनी, सेक्टर 9-11 से प्रधान प्रवीन जैन, सेक्टर 5 से प्रधान जगमिंद्र बामल, सेक्टर 14 से प्रधान अजय जिंदल, सेक्टर 13 से महेंद्र सिंह कुंडू, पीएलए से बजरंग गोयल व सेक्टर 13 कोषाध्यक्ष बलजीत पंघाल सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें