पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोहल्लों और सेक्टरों में जल संकट:पानी के लिए सेक्टरवासी आज हुडा अफसरों से मिलेंगे

हिसार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-13 में आ रहा गंदा पानी।
  • टैंकराें से पानी भिजवाने की मांग, कई घराें में हाे रही है गंदे पानी की सप्लाई तो कहीं 1 बूंद तक नहीं

नहरबंदी के बाद शहर और सेक्टराें में पानी की समस्या बनी है। नहर आने तक एक दिन छाेड़ कर एक समय पानी मिलेगा। लेकिन पानी की समस्या ज्यादा बढ़ने से लाेग परेशान हैं। सेक्टराें के अनेक इलाकाें में गंदा पानी अा रहा है। पानी सप्लाई का समय काफी कम है। लाेगाें का कहना है कि जब तक नहर न आए तब तक टैंकराें के माध्यम से पानी आपूर्ति की व्यवस्था जिला प्रशासन की ओर से की जाए।

रामपुरा माेहल्ला में पानी की किल्लत बनी हुई है। स्थानीय वासी पवन गाेयल काका ने बताया कि सुबह के समय सप्लाई की टाइमिंग बढ़ा देनी चाहिए। वहीं जवाहर नगर, मिल गेट, विजय नगर के इलाकाें में भी पानी संकट ज्यादा है। सेक्टर 16-17 तथा सेक्टर-13 के अधिकांश घराें तक पानी नहीं पहुंच रहा है।

इस मुद्दे पर सेक्टरवासी साेमवार काे हुडा अधिकारियाें से मिलेंगे और पानी की वैकल्पिक व्यवस्था के लिए गुहार लगाएंगे। सेक्टर-13 में रविवार काे मात्र 40 मिनट पानी दिया गया, जबकि डेढ़ घण्टा पानी सप्लाई का समय तय किया था। सेक्टर 16-17 में एक दिन छोड़कर पानी की सप्लाई दी जा रही है। पानी का प्रेशर कम हाेने के कारण पूरा पानी घराें तक नहीं पहुंच रहा है। नहरबंदी के कारण जलसंकट गहरा है।

पैसे देकर मंगा रहे टैंकर

पार्षद अमित ग्राेवर ने बताया कि पानी संकट के कारण सेक्टरवासी जेब से पैसे लगाकर पानी के टैंकर मंगवाने काे मजबूर हैं। हुडा आगामी दिनों के लिए टैंकर की व्यवस्था करे, क्योंकि जो घर आखिरी छोर पर है या कुछ ऐसे ब्लॉक हैं, जहां पानी पहुंचता ही नहीं है। सेक्टरवासी हुडा अधिकारियाें से मिलकर पानी के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की मांग करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें