• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Serious Allegations Were Made Against SE And XEN Of Public Health, Complaint Sent To Headquarters, Both Got A Case Registered Against Unknown

अज्ञात शिकायत से अधिकारी परेशान:जनस्वास्थ्य विभाग के SE और XEN के खिलाफ मुख्यालय भेजी गई कंप्लेंट, दोनों ने कराया अज्ञात पर केस

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार के जनस्वास्थ्य विभाग के सुपरिटेंडिंग इंजीनियर एसई और एग्जीक्यूटिव इंजीनियर एक्सइएन के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यालय में शिकायत भेजी गई है। मेल के जरिए विभाग के चीफ दया राम यादव को भेजी गई शिकायत में हिसार सर्कल के एसई टीआर पंवार व एक्सइएन संजीव त्यागी पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। वहीं दोनों अधिकारियों ने इन शिकायतों को फर्जी व उनकी छवि खराब करने वाला बताते हुए एसपी को शिकायत देकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने भी शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एसई टीआर पंवार की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि वह हिसार सर्कल में तैनात हैं। उनके पास 8 दिसंबर व 24 जनवरी को संदीप पूनिया की मेल आईडी से शिकायत आई थी। इसके बाद 26 जनवरी को रमेश सिवाच की मेल आईडी से व 14 अगस्त को सुरेश पूनिया बरवाला की मेल आईडी से लगतार शिकायत आ रही हैं। ये शिकायतें उनके अलावा उनके मुख्य अधिकारी व कई सारे विभाग के अफसरों को टैग करते हुए भेजी जा रही है। पंवार के अनुसार, कोई अज्ञात व्यक्ति समाज में उनकी छवि खराब करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत भेज रहा है।

पंवार ने कहा कि इस तरह गलत आरोप लगाते हुए वह शख्स लगातार शिकायतें भेज रहा है, जिससे विभाग में उनकी छवि खराब हुई है। इसी तरह विभाग के एक्सइएन संजीव त्यागी को भी इन्हीं मेल आईडी से इस तरह की शिकायतें की गई हैं। अधिकारियों पर किस तरह के आरोप लगाए गए हैं और शिकायत भेजने वाले कौन हैं, इस बारे में उन्होने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है। प्रकरण में ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सइएन संजीव त्यागी का कुछ समय पहले ही मुख्यालय तबादला किया गया है और ये प्रकरण बरवाला से जुड़ा बताया जा रहा है।

वहीं भेजी गई मेल में जो नाम है, वह बरवाला एरिया के ठेकेदारों से मेल खाते हैं। जबकि बरवाला में विभाग द्वारा बनाए गए जलघर की विधायक जोगीराम सिहाग द्वारा जांच भी करवाई जा रही है, जिसमें निर्माण की गुणवत्ता को लेकर खामियां सामने आई हैं। अब यह पूरा प्रकरण क्या है और अफसरों की शिकायत करने वाले कौन हैं, इसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...