पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रेन में लूट का मामला:सात दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं, पीड़ित का आराेप, मांगे मगर नहीं दिए जा रहे माेबाइल

हिसार2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन में लूट के सात दिन बाद भी जीआरपी बदमाशाें काे पकड़ने में नाकाम है। आराेपियाें की गिरफ्तारी नहीं हाेने काे लेकर यात्रियाें में जीआरपी के खिलाफ आक्राेश पनप रहा है। हालांकि एसपी जआरपी ने जल्द मामले का खुलासा करने का दावा किया है।

गुरुवार काे तड़के अजमेर-अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन हिसार से रवाना हाेकर बरवाला रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली थी। बदमाशाें ने ट्रेन का सिग्नल फेल कर राेक लिया था और यात्रियाें से नकदी, आभूषण और माेबाइल लूट लिए थे।

इस मामले में आरपीएफ ने सिग्नल फेल करने पर अज्ञात के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। दाे दिन बाद अजमेर के पीड़ित हेमराज की शिकायत पर भी हिसार जीआरपी ने स्नेचिंग का केस दर्ज कर लिया था। पीड़ित हेमराज का कहना है कि घटना काे 7 दिन बीत चुके हैं मगर जीआरपी अभी तक बदमाशाें काे नहीं पकड़ सकी है। हेमराज ने कहा कि उकलाना जीआरपी के पास उनके लूटे गए माेबाइल हैं। बावजूद इसके उन्हें माेबाइल नहीं दिए जा रहे।

जीआरपी इंस्पेक्टर ने नहीं की कॉल रिसीव

लूट की वारदात के बाद जीआरपी बदमाशाें की तलाश में विभिन्न स्थानाें पर दबिश ताे देने का दावा कर रही है मगर जीआरपी इंस्पेक्टर सतबीर सिंह के माेबाइल पर काॅल की गई तो काॅल रिसीव नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें