पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जन्माष्टमी स्पेशल:ऑनलाइन कॉन्टेस्ट में मनमोहक अंदाज में नजर आई श्रीराधा-कृष्ण की जोड़ी

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विनर कृष्णा
  • सहेली ग्रुप ने जन्माष्टमी स्पेशल राधा-कृष्ण कॉन्टेस्ट किया ऑर्गेनाइज

शहर में जन्माष्टमी की तैयारियां जोरों पर हैं। जहां एक ओर मंदिरों को रंग-बिरंगी लाइट्स से सजाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर संस्थाएं राधा-कृष्ण से जुड़े कॉन्टेस्ट ऑर्गेनाइज कर रही हैं।

इसी कड़ी में सहेली ग्रुप की ओर से ऑनलाइन राधा-कृष्ण कम्पीटिशन ऑर्गेनाइज किया। जिसमें महिलाओं को अपने बच्चों को राधा-कृष्ण के रूप में तैयार करना था और उनकी फोटोज भेजनी थी। सहेली ग्रुप की ओर से ऑर्गेनाइज इस कॉन्टेस्ट में महिलाओं ने बढ़-चढ़ भाग लिया और अपने बच्चों की फोटोज भेजी। इसके बाद सहेली ग्रुप की ओर से सेलेक्ट किए गए ज्यूरी मैंबर्स ने इन फोटोज में से बेस्ट राधा-कृष्ण चुने।

मॉम्स ने तैयार किए छोटे राधा-कृष्णा श्रेया गोयल ने बेस्ट का खिताब जीता
इस कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने वाली मॉम्स ने छोटे-छोटे बच्चों को बड़े ही मनमोहक अंदाज में तैयार किया। कॉन्टेस्ट को कान्हा और राधा दो कैटेगरी में ऑर्गेनाइज किया गया। पहली कैटेगरी में श्रेया गोयल ने बेस्ट कान्हा का खिताब अपने नाम किया तो वहीं दूसरी कैटेगरी में शनाया सिंगला और जन्नत गर्ग ने बेस्ट राधा का खिताब जीता। दोनों ही कैटेगरी के विनर्स को सहेली ग्रुप की ओर से सम्मानित किया गया।

बच्चों को राधा-कृष्ण के रूप में तैयार करने को प्रॉप्स का इस्तेमाल किया
महिलाओं ने बच्चों को राधा-कृष्ण के रूप में तैयार करने के लिए कई तरह के प्रॉप्स का इस्तेमाल किया। जहां कान्हा बांसुरी, पीली धोती कुर्ता और मुकुट में मोर सजाए दिखे तो वहीं दूसरी ओर घाघरा चाेली पहने बालों में फूल लगाए बच्चियां राधा स्वरूप नजर आ रही थी। इसके साथ ही इन बच्चों ने बड़े ही मनमोहक अंदाज में फोटोज क्लिक करवाई और प्रतियोगिता के लिए भेजी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें