पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यह कैसा लाॅकडाउन:रात में कुछ जगह नाकों से पुलिस नदारद, कहीं टीमें मुस्तैद, सिरसा राेड और ऑटो मार्केट के पास दूर तक पुलिस नहीं दिखाई दी

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अग्रसेन चौक के पास रात में तैनात पुलिस के जवान। - Dainik Bhaskar
अग्रसेन चौक के पास रात में तैनात पुलिस के जवान।

काेराेना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा हाे। काेराेना से बचाव के लिए प्रदेश में 10 मई तक लाॅकडाउन लगाया हैं मगर रात के समय शहर के कुछ नाकाें पर पुलिस ही नजर नहीं आती है। हालांकि कुछ जगह पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी अलर्ट नजर आए। बुधवार रात भास्कर रिपोर्टर ने 11 से 1 बजे तक शहर के नाकाें पर पड़ताल की। एक नाके पर ताे पुलिस कर्मी नहीं हाेने के कारण बाहरी वाहन भी शहर में प्रवेश करते नजर आए।

ये था हाल

सिरसा रोड पर बेरियर लगे थे, पुलिस नहीं थी, ऑटो मार्केट चौक भी सूना दिखा, अग्रसेन चौक के पास अलर्ट थी पुलिस की टीम

सिरसा राेड स्थित पुलिस नाका, रात 11 बजे: यहां पर वाहनाें काे राेकने के लिए बेरियर ताे लगाए गए थे मगर काेई भी पुलिस तैनात नहीं था। इसके कारण वाहन चालक बेरियराें काे हटाकर सिरसा राेड की तरफ से शहर में प्रवेश कर रहे थे। यहां से लाेगाें के आने-जाने का क्रम लगातार बना रहा था।

ऑटाे मार्केट के पास, रात 11:30 बजे: यहां पर दिन में तीन पुलिस के जवान तैनात रहते हैं मगर रात में काेई भी जवान तैनात नहीं था। जबकि यह शहर का व्यस्तम चाैराहों में से एक माना जाता है। यहां से बाइक से लेकर कार सवाराें का खूब आवागमन हाे रहा था।

अग्रसेन चौक के पास पुलिस नाका, रात 12:00 बजे: यहां पर एसआई समेत पुलिस के तीन जवान तैनात किए गए थे। जाे घराें से बाहर निकलने वाले लाेगाें काे न सिर्फ टाेक रहे थे बल्कि बेवजह बाहर निकलने वालाें काे नसीहत भी दी जा रही थी। एसआई ने बताया कि रातभर तैनात रहेंगे। शिफ्ट वाइज यानि दिन में अलग और रात में अलग स्टाफ की ड्यूटी लगाई गई है।

सेक्टर 1-4 स्थित पुलिस नाका, समय-रात 1 बजे: इसी रास्ते से राेहतक या फिर आसपास क्षेत्र के गांव से आने वाले लाेग शहर में प्रवेश करते है। यहां पर पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। पुलिस के दाे जवान बैठे थे मगर किसी भी वाहन चालक काे राेका नहीं जा रहा था। पुलिसकर्मी माेबाइल में व्यस्त नजर आए।

दिन के समय पुलिस ने दिखाई सख्ती

गुरुवार काे दिन के समय पुलिस कुछ सख्त दिखाई दी। कैंप चाैक से लेकर सिरसा राेड, लक्ष्मीबाई चाैक, नागाेरी गेट पर भी पुलिस ने घराें से बाहर निकलने वालाें के चालान किए। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालाें के भी चालान किए गए। कुछ लाेगाें काे वापस घर जाने के लिए कहा गया। डीएसपी भी दिन के समय विभिन्न पुलिस नाकाें का जायजा ले रहे थे। हालांकि पड़ताल के दाैरान बुधवार की रात काेई भी डीएसपी या फिर अन्य अधिकारी नाकाें का जायजा लेता नजर नहीं अाया।

खबरें और भी हैं...