कुलदीप बिश्नोई पर AAP-कांग्रेस का कमेंट:'सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार में गए थे, ऐसे मौके पर BJP नेता को वोट की चिंता थी'

हिसार3 महीने पहले

सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार के समय कुलदीप बिश्नोई द्वारा दिए गए वोट वाले बयान पर उनकी आलोचना हो रही है। नवीन जयहिंद से लेकर राज्यसभा सांसद तक ने उन पर तंज कसा है।

AAP के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि कहते हैं राजनीति में दुनिया के सबसे घटिया लीचड लोग होते हैं और सबसे ज्यादा कीचड़ होता है। नेता को श्मशानघाट में भी वोट की चिंता है। सामने एक मारी गई महिला नेता की चिता जल रही है। सुना है न बाप बड़ा न भइया, सबसे बड़ा रुपया। वैसे ही कोई मरे या किसी को कितनी घातक चोट लगे, हमें चाहिए सिर्फ वोट?

इस पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हु्ड्‌डा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सही कहा है आपने नवीन भाई, दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं आम आदमी पार्टी के नेशनल एडवाइजर अनुराग ढांडा ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार के समय भी जिस आदमी की सोनाली के समर्थकों के वोट पर नजर हो, उसे क्या कहेंगे?

यह कहा था कुलदीप बिश्नोई ने

सोनाली फोगाट के अंतिम संस्कार पर कुलदीप शोक जताने पहुंचे। कुलदीप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके जाने से पार्टी को नुकसान हुआ है। हर हालत में CBI जांच होनी चाहिए। परिवार का शक दूर होना चाहिए। आदमपुर उप चुनाव को लेकर जुड़े सवाल पर कुलदीप ने कहा कि नि:संदेह सोनाली के वर्कर मुझे वोट देंगे। वह अपने वर्करों को वोट देने के लिए कहकर गई होगी। अगर आज वह जिंदा होती तो मुझे और फायदा होता। मैं कुछ दिन पहले ही सोनाली से मिला था और तब हमारी राजनीति पर चर्चा हुई थी। सोनाली ने मुझसे कहा था कि आदमपुर से चाहे मैं लडूं या भव्य, वह पूर्ण रूप से हमारे साथ रहेंगी।