पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:शार्ट मूवी से शान से जीने की सलाह देने वाले छात्र ने जीजेयू हॉस्टल में फंदा लगा दी जान

हिसार3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास कम्युनिकेशन द्वितीय वर्ष का छात्र परीक्षा देकर लौटा था

जीजेयू के मास कम्युनिकेशन द्वितीय वर्ष के जिस छात्र महेंद्र सिंह ने शार्ट मूवी के माध्यम से दाेस्ताें और अन्य लाेगाें काे शान से जीने, बड़े भाई का प्यार, याराें काे प्यार करने की सलाह दी थी। उसने शुक्रवार की शाम जीजेयू के हाॅस्टल के कमरे में पंखे से रस्सी का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंची। शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस आत्महत्या के कारणाें की जांच में जुटी है।

सिटी थाना प्रभारी रिछपाल ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 6:30 बजे सूचना मिली कि जीजेयू के ब्वॉयज हाॅस्टल नंबर 112 में एक छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी है। डीएसपी अशाेक कुमार, सिटी थाना प्रभारी रिछपाल अऔर अन्य पहुंचे। मृतक की पहचान फतेहाबाद के गांव बिंडाना के 26 वर्षीय महेंद्र सिंह के रूप में की गई। पुलिस ने फतेहाबाद में मृतक के परिजनाें काे सूचना दी। पुलिस के अनुसार पता चला है कि शुक्रवार काे दाेपहर ही महेंद्र ने परीक्षा दी थी।

परीक्षा के बाद वह कमरे में चला गया था। महेंद्र के दाेस्ताें ने कई बार उसके माेबाइल पर कॉल की मगर वह कॉल रिसीव नहीं कर रहा था। जिस पर दाेस्त हाॅस्टल पहुंचे ताे बाहर से देखा कि महेंद्र पंखे पर लटका हुआ है। मृतक के दाेस्ताें ने पुलिस काे बताया है कि पिछले कुछ दिन से डिप्रेशन में था मगर किसी काे कुछ भी नहीं बता रहा था। वहीं एएसआई दीपेंद्र के मुताबिक एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उधार पैसों का जिक्र बताया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें