पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिसार:सेक्टर 33 और सेक्टर 14 पार्ट टू की प्रॉपर्टी आईडी के लिए सर्वे शुरू

हिसार8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्राॅपर्टी आईडी काे लेकर सर्वे करती नगर निगम की टीम।
  • मेयर के सामने प्रॉपर्टी डीलर एसो. ने उठाई थी मांग

हाउस टैक्स शाखा ने मंगलवार से सेक्टर 33, सेक्टर 14 पार्ट 2 के प्लाॅटों व भवनों का सर्वे शुरू कर दिया है। एचएसवीपी ने इस मामले से जुड़े सेक्टराें का ब्याेरा भी नगर निगम को उपलब्ध कराया है। जैसे ही सर्वे पूरा हाे जाएगा ताे रिकाॅर्ड अपडेट कर दिया जाएगा। इसके बाद रजिस्ट्रियाें में दिक्कत नहीं आएगी। यहां बता दें कि सेक्टर 33, सेक्टर 14 पार्ट 2 के प्लाॅटों व मकानों की प्रॉपर्टी आईडी नहीं बनाई गई थी।

इस कारण इन एरिया की प्रॉपर्टी को खरीदने व बेचने में शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसके समाधान के लिए हाल ही में प्रॉपर्टी डीलर एसाेसिएशन ने मेयर व निगम कमिश्नर अशाेक कुमार गर्ग से मुलाकात की थी। उन्हाेंने कहा कि रिकाॅर्ड ऑनलाइन उपलब्ध न हाेने के कारण रजिस्ट्री नहीं हाे पा रही है। प्रॉपर्टी आईडी बनवाई जाने व इन्हें शहरी स्थानीय निकाय विभाग के पोर्टल पर अपलोड करवाने की मांग की थी।

मारवल सिटी के गार्ड ने आरडब्लूए प्रधान सहित पांच पर दर्ज कराया केस

मारवल सिटी के 39 वर्षीय गार्ड विकास की शिकायत पर पुलिस ने मारवल सिटी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान पवन कुंडू व चार अन्य युवकों पर हमला करने, अपशब्द बोलने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस को गार्ड विकास ने बताया कि सोसायटी के आगे वाले गेट पर तैनात था। वहां पर पवन कुंडू आया और बोला कि यहां लगा बैरिकेड पीछे गेट पर किसने लगाया है।

10 मिनट में आगे लाकर वापस लगा। ऐसे में अपने दाेस्त के सहयोग से बैरिकेड के पीछे से लाकर आगे लगा दिया था। इस पर कुंडू ने जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि देर रात 4 युवकों ने मुझ पर हमला कर दिया। उनके पास रॉड सहित अन्य हथियार थे। बोले कि पवन कुंडू के खिलाफ जाएगा तो अंजाम ठीक नहीं होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें