पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार में आए 4 युवकों ने की वारदात:कपड़ा शोरूम मालिक के बेटे को पिस्तौल के बट से मारी चोट

उकलाना मंडी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद पहुंची पुलिस घायल से पूछताछ करती हुई। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद पहुंची पुलिस घायल से पूछताछ करती हुई।
  • चाराें आरोपियों ने पहने थे मास्क, तीन गेट पर खड़े रहे, एक अंदर गया था

कार सवार चार युवक रविवार दोपहर कपड़े के एक शोरूम में घुसकर मालिक के बेटे को पिस्तौल के बट से चोट मारकर फरार हो गए। चाराें आरोपी अपने मुंह पर मास्क लगाए हुए थे और एक ऑल्टो कार में शोरूम पर पहुंचे थे। वारदात के बाद व्यापारियाें में दहशत का माहौल है। व्यापारियों और विभिन्न संगठनों ने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। जिस गली में कपड़े का शोरूम एवं व्यापारी का आवास है वहां लोगों का आना-जाना लगा रहता है।

दोपहर करीब डेढ़ बजे बाजार में गोयल एंपोरियम के सामने एक कार से चार युवक उतरे और गेट पर लगी घंटी बजाकर दुकान खोलने के लिए कहा। जैसे ही शाेरूम मालिक रविन्द्र गोयल ने साइड का गेट खोला तो बाहर चार युवक खड़े थे। युवकों ने कहा कि उन्हें आशीष से बात करनी है।

इसके बाद एक युवक अंदर चला गया और तीन बाहर रविन्द्र गोयल के पास खड़े रहे। अंदर आने के बाद उक्त युवक ने आशीष के माथे और सिर पर पिस्तौल के बट से वार कर दिया। इस दौरान आशीष ने विरोध शुरू किया और बाहर खड़े अपने पिता को आवाज लगाई। आशीष ने बताया कि जैसे ही उसके पिता दुकान के अंदर आए तो उन्होंने आरोपियों को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। इसके बाद आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए।

हर एंगल से जांच में जुटी पुलिस : घटना के बाद पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू कर दी। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। हालांकि आशीष ने बताया कि न तो वह आरोपियों को जानता है और न ही उसकी रंजिश थी। आशीष ने किसी प्रकार की लूट होने से इनकार किया है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।'' रोहताश, थाना प्रभारी, उकलाना।

हमलावरों को गिरफ्तार किया जाए : बजरंग

हरियाणा प्रदेश व्यापार के प्रांतीय ‌अध्यक्ष व हरियाणा काॅन्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने बदमाशों द्वारा कपड़ा व्यापारी आशीष गोयल पर हमला करने पर की निंदा की। उन्हाेंने पुलिस प्रशासन से अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करके सख्त कार्रवाई की मांग की। कहा, सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा के प्रबंध करने चाहिए।

खबरें और भी हैं...