हिसार में अधेड़ ने की छेड़छाड़:13 साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने ले गया बंद घर में, पड़ोसन की सजगता से बच गई लड़की

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार के नजदीकी गांव में एक अधेड़ ने 13 साल की किशोरी के साथ अश्लील हरकत की। आरोपी किशोरी को टॉफी दिलाने के बहाने घर के कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर गलत हरकत की। पड़ोसन की नजर पड़ी तो उसने किशोरी की मां को इस बारे में जानकारी दी। मां के वहां पहुंचने पर अधेड दीवार फांदकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि उसका पति हिसार की एक फैक्ट्री में काम करता है। दोपहर को उसकी 13 साल की बेटी बाहर खेलने के लिए गई थी। वहीं पर आरोपी अनारसिंह उसे टॉफी दिलाने के बहाने अपने घर में ले गया। अंदर से कमरा बंद कर लिया अधेड़ की इस हरकत को पड़ौस में रहने वाली एक महिला की नजर पड़ गई। उनकी पड़ोसन ने घर आकर उसको पूरी बात बताकर जल्दी अपनी बच्ची को संभालने को बोला।
किशोरी के कपड़े फटे मिले
पड़ौसन ने शक जताया था कि अनारसिंह उसकी बेटी के साथ कुछ गलत करने वाला है। वह तुरंत उसके घर पहुंची। बंद दरवाजा खुलवाया तो आरोपी उनको देख कर दीवार कूदकर भाग गया। उन्होनें बेटी को संभाला तो उसके कपड़े फटे हुए थे और डरी हुई थी। उसने बताया कि आरोपी ने उसे पहले टॉफी दिलाने का लालच दिया था और फिर अंदर लाकर उसे धमकी देकर गलत काम करने का प्रयास किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।