पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आदमपुर में पेट्राेल पंप के पास हादसा:कुत्ते काे बचाने के प्रयास में खंभे से टकराई बाइक, युवक की माैत

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

आदमपुर के पेट्राेल पंप के पास कुत्ते काे बचाने के प्रयास में बाइक बिजली के खंभे से जा टकराई। जिसके कारण बाइक सवार युवक की माैत हाे गई। मामले की सूचना पाते ही पुलिस पहुंची। शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सदलपुर के प्रवीण कुमार ने बताया कि उसकी आदमपुर में चाय की दुकान है। मंगलवार सुबह उसका भाई 30 वर्षीय अनिल कुमार उसे आदमपुर में छाेड़कर बाइक पर सवार हाेकर वापस लाैट रहा था।

प्रवीण ने बताया कि पेट्राेल पंप के पास पहुंचते ही कुत्ते काे बचाने के प्रयास में बाइक बिजली के खंभे से जा टकराई। जिसके कारण अनिल ही माैके पर माैत हाे गई। अनिल ही परिवार का पालन पाेषण करने वाला था। माैत से परिजनाें का राे-राेकर बुरा हाल था। माेहल्ले के लाेग पीड़ित परिवार काे सांत्वना देने में लगे हुए थे।

नशे के 370 कैप्सूल के साथ एक गिरफ्तार

आदमपुर थाना पुलिस ने दड़ाैली रेलवे फाटक के पास से 370 नशीले कैप्सूल के साथ एक काे गिरफ्तार किया। आराेपी ने अपना नाम सदलपुर वासी विनाेद बताया। डीएसपी अभिमन्यु लाेहान ने बताया कि सभी बरामद कैप्सूल नशे के थे। आराेपी के खिलाफ आदमपुर थाने में केस दर्ज किया गया है। काेर्ट में पेश करने के बाद आराेपी काे जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें