पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क पर मॉर्निंग वाॅक के दौरान हादसा:दंपति की मौत, परिजन बोले - बच्चे भी जाते थे साथ, सुबह नहीं गए थे

हिसार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैंट के पास हुए हादसे में मृतक दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाती पुलिस।
  • पुलिस को शुरुआती जांच में कैंटर में शराब की बोतल मिली, नशा व झपकी से हादसे का अंदेशा

नेशनल हाईवे-9 पर कैंट के पास हुए हादसे में जान गंवाने वाले दंपत्ति के साथ रोज सुबह सैर करने के लिए उनका 5 वर्षीय बेटा और 7 वर्षीय बेटी भी जाते थे। गनीमत रही कि बुधवार अलसुबह किन्हीं कारणों से बच्चे अभिभावकों के साथ नहीं गए थे। वहीं, इस मामले के जांच अधिकारी एचसी विरेंद्र का कहना है कि कैंटर के केबिन से शराब की बोतल मिली है। कैंटर की स्पीड अधिक थी। अंदेशा है चालक ने नशा किया होगा और लंबी दूरी से ड्राइविंग के कारण नींद की झपकी आने से हादसा हुआ होगा।

डिवाइडर से टायर टकराया है जिससे उसकी हवा निकल गई। यह कैंटर व्हाइट सीमेंट-पुट्टी से लोड था। कैंटर ने दंपत्ति को जोरदार टक्कर मारी थी जिससे बोनट अंदर धंस गया था। इस दौरान उसका फ्रंट शीशा तक टूट गया था। करीब एक किलोमीटर आगे कैंटर रुका, क्योंकि डिवाइडर से पहिया भिड़ने के कारण उसकी हवा निकल गई थी। हालांकि यह प्रारंभिक जांच में लग रहा है लेकिन चालक की गिरफ्तारी के बाद सच्चाई सामने आएगी। ऑन रोड सैर या दौड़ लगाना खतरनाक है। ऐसा न करें।

भाई बोला- कैंटर की स्पीड थी ज्यादा, एक किलोमीटर दूर जाकर रुका

प्रत्यक्षदर्शी चौधरी काॅलोनी वासी सतेंद्र गोयत के बयान पर कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। सतेंद्र गोयत ने बताया कि दिवंगत मेरे भाई-भाभी थे। वे कैंट के समीप हनुमान काॅलोनी में रहते थे। उनके दो बच्चे हैं। भाई जितेंद्र सिंह जनवरी माह में दिल्ली से बतौर हवलदार सेवानिवृत्त हुआ था। रोज सुबह अपने बच्चों के साथ सैर करने हाई-वे पर जाते थे लेकिन बुधवार को जितेंद्र और मुकेश दोनों अपने बच्चों काे छोड़कर सैर पर निकले थे। मैं व एक अन्य परिचित के साथ उनके पीछे-पीछे सैर पर निकला था। करीब पौने छह बजे का समय होगा। जब कैंट पुल के पास पहुंचे तो हांसी की तरफ से तेज रफ्तार कैंटर आया, जिसने पीछे से भाई व भाभी को टक्कर मारकर बुरी तरह कुचल दिया। इनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दौड़ लगा रहे दाे लड़कों को टक्कर मारने के बाद करीब एक किलोमीटर दूर जाकर रुका। कैंटर से दस्तावेज निकालकर चालक फरार हो गया था। घायल बच्चों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया था जोकि मय्यड़ के हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें