• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • The Girl Who Went To Give The Paper Was Kidnapped After Smelling The Intoxicant And Put It In The Car, The Hansi Couple Saved Her By Shelter

पेपर देने गई छात्रा का अपहरण:दो युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर गाड़ी में डाला, हांसी के दंपत्ति ने शरण देकर बचाया

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के हिसार शहर के सेक्टर 9-11 एरिया से एक स्कूली छात्रा के अपहरण का मामला आया है। छात्रा पेपर देकर स्कूल से निकल रही थी तो कार सवार दो युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे गाड़ी में डाल लिया। छात्रा ने खुद ही आरोपियों की चुंगल से छूटकर हांसी की वकील कॉलोनी के घर में शरण लेकर खुद को बचाया। हिसार की सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्रा की मां से मिली जानकारी के अनुसार, उसकी बेटी एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। मंगलवार को वह पेपर देने के लिए स्कूल में गई थी। शाम को पेपर समाप्त होने के बाद जब उसकी बेटी स्कूल से निकली तो रास्ते में दो युवकों ने उसको कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद युवक उसका मुंह दबोचकर गाड़ी में डालकर ले गए। जब थोड़ी देर बाद छात्रा को होश आया।

उसने देखा कि गाड़ी हांसी के पास किसी सुनसान जगह पर खड़ी हुई थी। छात्रा गाड़ी से उतरकर पैदल ही भाग निकली और पास की वकील कॉलोनी के एक घर में शरण ली। घर में मौजूद दंपत्ति ने छात्रा से पूरे मामले की जानकारी लेकर तुरंत पुलिस और उसके परिजनों को इस बारे में सूचना दी। छात्रा के अनुसार, दोनों युवक बीते कई दिनों से उसका पीछा कर रहे हैं और उसको परेशान कर रहे हैं, वह दोनों का नाम पता नहीं जानती है।

खबरें और भी हैं...