लास्ट एंड फाइनल सेटेलमेंट स्कीम:अंतिम डेट हाे सकती है एक्सटेंड, स्टेट काॅन्फीड्रेशन के संयाेजक बाेले- चीफ एडमिनिस्ट्रेटर ने दिया आश्वासन

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लास्ट एंड फाइनल सेटेलमेंट स्कीम की अंतिम डेट बढ़ाई जा सकती है। इसकाे लेकर सीएम कार्यालय में हुडा के सीए ने फाइल भेजी हुई है। फिलहाल इस स्कीम की अंतिम तारीख 30 अप्रैल है। अगर सीएम की अप्रूवल मिलती है ताे हजाराें सेक्टरवासियाें काे एक और माैका मिल सकता है। स्टेट काॅन्फीड्रेशन के संयाेजक यशवीर मलिक ने बताया कि चीफ एडमिनिस्ट्रेटर ने उन्हें आश्वासन दिया है िक मामले काे लेकर सीएम के पास फाइल भेजी हुई है।

हरियाणा स्टेट काॅन्फीड्रेशन के संयोजक यशवीर मलिक ने बताया कि एचएसवीपी के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर अजीत जोशी और चीफ कंट्रोलर फाइनेंस नदीम अख्तर से इनहांसमेंट के बारे में टेलीफोन पर बुधवार काे उनकी बातचीत हुई। चीफ कंट्रोलर फाइनेंस ने बताया की लास्ट एंड फाइनल सेटेलमेंट स्कीम की डेट 1 महीने आगे बढ़ाने के लिए फाइल मुख्यमंत्री ऑफिस में भेज दी है। 1000 से ऊपर राशि के सभी केस को आगे आने वाले कुछ दिनों में ठीक कर दिया जाएगा। मलिक ने बताया कि जब उनसे यह पूछा गया कि जिन लोगों ने किसी कारणवश संपूर्ण राशि जमा करानी पड़ी उनको रिफंड क्यों नहीं दिया जा रहा।

इस पर उन्हाेंने जवाब दिया कि यह फैसला तो मुख्यमंत्री ले पाएंगे। कान्फीड्रेशन के स्टेट कनवीनर ने कहा कि एचएसवीपी को यह चेताया गया कि जब तक हर एक सेक्टर वासी की शिकायत सही नियत से विभाग दूर नहीं करता तो किसी भी सूरत में आंदोलन वापस नहीं लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...