पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • The Maximum Temperature During The Day Was 42 Degrees, After The Rain The Temperature Decreased By 5 Degrees.

नौतपे के 5वें दिन बारिश ने उतारा गर्मी का पारा:दिन में अधिकतम तापमान 42 डिग्री रहा, बारिश के बाद तापमान में 5 डिग्री की कमी आई

हिसार18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दिन में गर्मी और शाम को बारिश से मौसम खुशगवार... यास तूफान से जुड़ी नमी भरी हवाएं चलने से शहर में बदला मौसम। - Dainik Bhaskar
दिन में गर्मी और शाम को बारिश से मौसम खुशगवार... यास तूफान से जुड़ी नमी भरी हवाएं चलने से शहर में बदला मौसम।

नाै तपा के दाैरान पांच दिन से पड़ रही गर्मी रविवार शाम काे बारिश के बाद कुछ कम हुई। दिन में तेज धूप और शाम काे तेज हवाओं के बाद बरसे बादलाें ने माैसम खुशगवार बना दिया। बरसात के बाद पारा भी काफी गिर गया।

हिसार में शनिवार काे तापमान 43.3 डिग्री तक जा चुका था। रविवार काे अधिकतम तापमान 42 डिग्री और न्यूनतम 27 डिग्री सेल्सियस रहा। वहीं आईएमडी के अनुसार रविवार शाम काे हिसार में 3.4 एमएम बारिश हुई। बारिश की संभावना 2 जून तक जताई जा रही है। शाम को हुई बारिश में रात्रि के ताममान में गिरावट आई। बारिश के बाद करीब 5 डिग्री तक की गिरावट दर्ज की गई।

आज भी बारिश के आसार

बंगाल की खाड़ी में आए यास तूफान से जुड़ी नमी भरी हवाएं राजस्थान से हरियाणा की तरफ बढ़ीं। पश्चिम विक्षाेभ का असर दिखा। बदले माैसम से आसपास के जिलाें में ताे आंधी तूफान से नुकसान हुआ है, लेकिन शहर में धूल भरी तेज हवाएं चलीं। बरसात भी कहीं कम ताे कहीं ज्यादा हुई। इस दाैरान कई जगह पावर कट भी रहा। साेमवार काे भी बारिश की संभावना भी जताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...