पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर्डर:व्यक्ति की गर्दन, हाथ और पैर काटकर हत्या, शव माइनर में फेंका

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

उकलाना क्षेत्र के सुंदरखेड़ा गांव में गर्दन कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पाते ही पुलिस माैके पर पहुंची। शव की शिनाख्त का प्रयास किया मगर शिनाख्त नहीं हाे सकी। गांव के चाैकीदार की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर लिया है। सुंदरखेड़ा गांव के रिछपाल ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि वह वर्ष 2004 से गांव में चाैकीदार है।

21 अक्टूबर काे दाेपहर करीब 12.30 बजे गोरखपुर माइनर भूना राेड पर रमेश के खेताें के पास घूमने के लिए आया हुआ था। इसी दाैरान मुझे बदबू आई। मैंने माइनर के पास देखा ताे एक गर्दन कटा शव पड़ा हुआ था। शव के दाेनाें पैर और हाथ भी काटे गए थे। मृतक की उम्र करीब 40 से 45 वर्ष लग रही थी। आशंका है कि हत्या करने के बाद शव काे माइनर में फेंका गया है। देर रात तक शव की शिनाख्त नहीं हाे सकी। पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिरकार हत्या करने के बाद शव काे किसने और क्याें फेंका है।

मंगाली मोहब्बतपुर में घर से 2 लाख कैश व जेवर चाेरी

मंगाली मोहब्बतपुर गांव में मकान का ताला ताेड़कर अज्ञात ने करीब दाे लाख की नकदी और जेवर चाेरी कर लिए। मंगाली चाैकी पुलिस काे शिकायत करते हुए पवन कुमार ने बताया कि 19 अक्टूबर काे घर के सभी सदस्य बाहर गए थे। अज्ञात ने मकान में घुसकर दरवाजा खाेलकर चाेरी कर ली। वह पहुंचा ताे घर का सामान बिखरा हुआ था।

तीन संदूक के ताले टूटे थे। करीब दाे लाख की नकदी, चार जाेड़ी साेने के कुंडल, चांदी की पाजेब आदि चाेरी की गई थी। उधर, प्रवीण शर्मा ने पुलिस काे शिकायत बताया कि उसने छाेटी सातराेड स्थित बीएचपी काॅलाेनी में किराये पर मकान लिया है। मंगलवार काे वह कंपनी में ड्यूटी पर चला गया। पत्नी रिश्तेदारी में नारनाैंद गई थी। इसी बीच चाेराें ने सुबह दिनदहाड़े मकान का ताला ताेड़कर करीब 70 हजार की नकदी और जेवर चाेरी कर लिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें