पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • The Roads Of Bhagat Singh Colony Do Not Fit The Roads, Nor Do The Litter Arise; Mayor Ordered Inspection Of XEN And JE

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:भगत सिंह कॉलोनी के लाेग बाेले न सड़कें ठीक, न कूड़ा उठता है; मेयर ने एक्सईएन व जेई को निरीक्षण के दिए आदेश

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिरसा रोड स्थित भगत सिंह कॉलोनी में जनसमस्या का समाधान न हाेने से गुस्साए लाेग बुधवार काे नगर निगम कार्यालय पहुंचे। महिलाओं व पुरुषाें ने मेयर गौतम सरदाना के सामने कॉलोनी में मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने की मांग की। खासकर सड़कों का लेवल ठीक करवाकर पानी निकासी करवाने की अपील की। मेयर ने एक्सईएन संदीप कुमार व एक्सईएन एचके शर्मा को पार्षद अनिल जैन के साथ भगत सिंह कॉलोनी का मौका निरीक्षण करने के आदेश दिए।

मेयर ने भगतसिंह कॉलोनी के लोगों को आश्वस्त किया कि कॉलोनी की भूमि स्थानांतरण को लेकर कैबिनेट मंत्री से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वार्ड एक के पार्षद अनिल जैन मौजूद रहे। मेयर ने एक्सईएन को निर्देश दिए कि भगत सिंह कॉलोनी में जेसीबी की मदद से सड़कों का लेवल ठीक करवाया जाए। पार्षद व लोगों के सहयोग से इस कार्य को बिना देरी किए करवाया जाए, जिससे जनता को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। कॉलोनी की सड़क पर जलभराव की समस्या का स्थायी समाधान करवाया जाए।

मेयर ने सफाई शाखा एएसआई संदीप कुमार को बुलाकर भगत सिंह कॉलोनी में नियमित रूप से गाड़ी भेजने के आदेश दिए। इसके संबंध में प्रतिदिन पार्षद अनिल जैन को जानकारी देंगे। वहीं बिजली शाखा के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वार्ड के सभी बिजली के खंबों पर स्ट्रीट लाइट होनी चाहिए। जो लाइट खराब हैं उन्हें तुरंत प्रभाव से बदला जाए। स्ट्रीट लाइट संबंधी शिकायतों को बिना देरी किए समाधान किया जाना चाहिए।

मेयर के समक्ष कॉलोनी के लोगों ने यह रखी मांग

भगत सिंह कॉलोनी के लोगों ने मेयर गौतम सरदाना को बताया कि कॉलोनी में लोगों ने गलियों में मिट्टी डालकर सड़कों को ऊंचा-नीचा बना दिया है। जिसके कारण पानी की निकास नहीं हो रही है और लोगों का जीना मुहाल हो गया है। एक सप्ताह से कॉलोनी में कूड़ा उठाने के लिए कोई गाड़ी नहीं आई है। वहीं कुछ महिलाओं ने कहा कि कॉलोनी में स्ट्रीट लाइट कई पोल पर नहीं है और कुछ खराब है। लाइट नई लगवाई जाए और खराब लाइट ठीक करवाई जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें