• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • The Team Searched The Polythene Filled With Garbage And Found Receipts Of Pizza, On Which The Finance Company Looking At The Address

नगर निगम ने कसा पंजा:टीम ने कचरे से भरा पॉलीथिन खंगाला ताे पिज्जा की रसीदें मिलीं, जिन पर एड्रेस देख फाइनेंस कंपनी

हिसार5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इनवेस्टिगेटिव कर किया एक्शन (फाइनेंस कंपनी में पहुंचकर चालान करते हुए नगर निगम की टीम के सदस्य। ) - Dainik Bhaskar
इनवेस्टिगेटिव कर किया एक्शन (फाइनेंस कंपनी में पहुंचकर चालान करते हुए नगर निगम की टीम के सदस्य। )
  • जिस रेहड़ी वाले ने फैलाया था कचरा उसी से उठवाया, राेड पर पानी डालने वाले दाे सेक्टरवासियाें के भी किए चालान

शहर में न्यूसेंस फैलाने वालाें पर नगर निगम की टीम ने शिकंजा कस दिया है। टीम ने बुधवार काे तीन अलग-अलग कार्रवाई की। निगम टीम ने पहली बार कचरा डालने वाली एक ऐसी फर्म के खिलाफ कार्रवाई की जिसका कर्मचारी कचरा डालकर माैके से भाग गया था। इसके अलावा दाे अन्य भी ऐसी कार्रवाई की जाे पहली बार की गई है। टीम ने करीब पांच लाेगाें के चालान किए। सीएसआई सुभाष सैनी की अगुवाई में, एसआई सन्दीप बुन्देला, एएसआई सुरेंद्र हुड्डा व रवि सिंदवानी की टीम ने स्वच्छता को लेकर कार्रवाई की।

पहली बार सड़क पर पानी डालने वालाें के भी चालान : निगम टीम ने सेक्टर 13 में पहली बार सड़क पानी डालने वाले दाे लाेगाें के चालान काटे। उमा नाम की महिला रैंप पर पानी डाल रही थी। पानी सड़क पर आ रहा था। सक्षम युवाओं की टीम ने माैके पर टीम काे बुला लिया और वीडियाे बना ली। टीम ने महिला काे चालान थमा दिया। इसके साथ ही दूसरा चालान याेगेश का किया। याेगेश बाइक धाे रहे थे।

अर्बन एस्टेट के पास काॅमर्शियल मार्केट में एक व्यक्ति निगम टीम काे कचरा फेंकता मिला। टीम ने जब व्यक्ति काे आवाज लगाई ताे वह माैके पर कचरे से भरा पाॅलीथिन फेंककर भाग गया। टीम सदस्याें ने जाकर पाॅलीथिन खंगाला। पाॅलीथिन में पिज्जा कंपनी के कुछ बिल निकले। उन पर ऑर्डर करने वाली एक फाइनेंस कंपनी का नाम था। टीम ने फाइनेंस कंपनी के बारे में आसपास पूछा ताे कंपनी का ऑफिस मिल गया। टीम ने माैके पर पहुंचकर रसीदें साथ लेकर कंपनी काे चालान थमा दिया।

टीम ने जिंदल चाैक के पास रेहड़ी लगाने वाले एक रेहड़ी चालक काे कचरा फैलाने काे लेकर चेतावनी दी। रेहड़ी चालक ने माना की कचरा उसने फैलाया है वह भविष्य में ऐसा नहीं करेंगे। टीम ने माैके पर चालान किया और उसी से कचरा उठवाया। इसके साथ ही एक टी शाॅप संचालक का चालान कर दिया। उसके द्वारा फेंके गए सभी डिस्पाेजल उससे उठवाकर डस्टबिन में डलवाए गए। एक फल विक्रेता का भी चालान किया गया।

खबरें और भी हैं...