पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • The Transfer Of More Problems And Application For Jobs, The Villagers Said That The Corona Business Was Stopped; Balak Nai Dc Rate Pai Awa Dwa Doo

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुला जनता दरबार:समस्याओं से अधिक रहीं तबादले व नौकरी की अर्जी, ग्रामीण बोले कोरोना नै ठप कर दिए धंधे; बालकां नै डीसी रेट पै ए लगावा द् यो

मुंढाल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डिप्टी सीएम दुष्यंत ने डेढ़ घंटे में सुनीं 322 समस्याएं, मौके पर एक का भी नहीं हुआ समाधान

सोमवार शाम को गांव धनाना में लगा उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खुले दरबार में डेढ़ घंटे में 322 से भी अधिक अर्जियां आईं।

खुले दरबार के दरवाजों को एक घंटे तक बंद रखा गया। इस दौरान अधिकतर अर्जियां तबादलों व नौकरियां लगवाने की रहीं, जो डिप्टी सीएम ने रिसीव कर अपने पास रख लीं व साथ में मिलीं समस्याओं की अर्जी पढ़ने के बाद अधिकारियों को सौंप दीं और उनका समाधान करने का आश्वासन दिया। मौके पर किसी भी समस्या का समाधान न हो सका।

धनाना में शाम पांच बजे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के खुले दरबार की सूचना मिलने के बाद धनाना सहित आस पास के गांव के ग्रामीण चार बजे से ही पहुंचना शुरू हो गए थे। पौने सात बजे बंगला परस पहुंचे दुष्यंत चौटाला के 15 मिनट के स्वागत व भाषण के बाद सात बजे खुला दरबार शुरू हुआ।

बंगला परस के अंदर चल रहे खुले दरबार के बंद दरवाजों को खुलवाने के लिए जनता ने पुलिस के जवानों से खूब मिन्नतें कीं। कोरोना के नाम पर बंद करवाए दरवाजों को आठ बजे दोनों तरफ से खोला गया।

साहब! सरकारी नौकरियां की ना दिखदी आस

साहब! कोरोना नै म्हारे सारे काम-धंधे ठप करके धर दिये, ऊपर तैं सरकारी नौकरियां की आस भी ना दिखदी, थाम म्हारे बालकां नै कम तैं कम डीसी रेट पै ए किते लगा दो ताकि म्हारे परिवार का भी गुजारा चाल सकै। दुष्यंत के खुले दरबार में समस्याओं से अधिक तबादलों व नौकरियों की अर्जियां आईं। कई बुजुर्गों ने ठेठ हरियाणवी में सरकारी न सही तो डीसी रेट पर अपने बच्चों को नौकरियां देने की गुहार लगाई तो वहीं कोरोना के चलते घर से दूर-दराज नौकरियां कर रहे बच्चों को गृह जिलों में तबादले की अर्जियां भी खूब आईं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें