• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • The Young Man Had Come To Putthi Village In Marriage With Meham, The Friend's Shot At The DJ Went Through The Chest

शादी में चली गोली से दोस्त की मौत:महम से बारात में पुट्‌ठी आया था युवक, ढुकाव पर चलाई गोली छाती के आरपार हुई

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

हांसी के पुट्‌ठी गांव में देर रात शादी में गोली लगने से महम निवासी सोनू की मौत हो गई। वह दोस्तों के साथ शादी में आया था। रात को ढुकाव की रस्म के दौरान दोस्त ने गोली चलाई जो सोनू की छाती में जा लगी। बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना बास पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

महम के विनय की थी शादी
महम निवासी आजाद सिंह (60) ने बताया कि उसका बेटा सोनू रात को विनय शादी में शामिल होने के लिए हिसार के गांव पुट्‌ठी में गया था। महम का सनूप और भिवानी का चांग वासी नितेश भी सोनू के साथ था। शादी में सब खुश थे और नाच गाना हो रहा था।

लाइसेंसी पिस्तौल से चली गोली
पुट्‌ठी गांव में पहुंचने पर ढुकाव के दौरान वहां पर महम के किशनगढ़ वासी नरेंद्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चलानी शुरू कर दी। एक गोली सीधे सोनू की छाती में लगी। गोली लगने से वह मौके पर ही गिर गया। दोस्त सोनू को हांसी के अस्पताल में लगकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर कर रही है।

मातम में बदली शादी की खुशी
शादी में ढुकाव के दौरान हर तरफ खुशी का माहौल था। दूल्हे विनय के साथी जहां नाच गाने में लगे थे, वहीं दुल्हन पक्ष भी अपनी तरफ से वरमाला की तैयारी में जुटा था। खुशी में ही गोली चलाई गई, लेकिन वह सोनू को लगी तो नाच गाना तो रुका ही साथ में शादी का पूरा माहौल ही गमगीन हो गया।