• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • There Is A Dispute About The Transaction Of 8 Lakhs, The Woman Also Threatened The Victim To File A Molestation Case

युवक को बंधक बनाकर पीटा:8 लाख के लेनदेन का विवाद, महिला ने पीड़ित को छेड़छाड़ केस दर्ज करवाने की धमकी भी दी

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिसार के मिल गेट एरिया में 8 लाख रुपए के विवाद में एक युवक को घर में बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट के बाद भी युवक चुप रहे और पुलिस को शिकायत न दे, इसके लिए भी उसे डराया गया व महिला द्वारा छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाने की धमकी तक दी गई। तीन दिन बाद विनोद नगर वासी 35 वर्षीय उमेश की शिकायत पर आरोपी महिला सीमा, उसके पति संपत, देवर नंदू, संजय व सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में उमेश ने बताया कि संपत से उसकी मुलाकात 2017 में हुई थी। उसके बाद उसने संपत और उसकी पत्नी सीमा को करीब एक लाख रुपए उधार दिए। इसके अलावा दोनों को उसने घर बनाने के लिए सात लाख रुपए का सामान भी अपनी गारंटी पर उधार दिलवाया हुआ है। अब जब वह दोनों से पैसे मांगता है तो महिला व उसका पति जल्द ही पैसे वापस देने का झांसा देते हैं।

उमेश के अनुसार मंगलवार को सुबह उसके पास सीमा का फोन आया और सीमा ने उससे कहा कि वह पैसे लेने के लिए उसके घर पर आ जाए। इसके बाद वह सीमा के घर गया तो आरोपियों ने पहले ही उसको पीटने का प्लान बनाया हुआ था। घर में घुसते ही आरोपियों ने दरवाजा बंद करके उसे बंधक बना लिया और शाम तक पीटते रहे। इसके अलावा उसकी जेब से 26 हजार रुपए भी निकाल लिए।

आरोपियों ने शाम को उसे रिहा किया। वहां पर सीमा ने उससे कहा कि अगर वह पुलिस में गया तो उसके खिलाफ वह छेड़छाड का केस दर्ज करवा देगी, जिस कारण से वह दो दिन तक चुप रहा। तीसरे दिन गुरुवार को वह परेशान हो गया और उसने पुलिस को शिकायत दे दी।