पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चालान भेजने के आदेश:बरामदों में अतिक्रमण करने वालों की होगी वीडियोग्राफी

हिसार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के मुख्य बाजारों में अतिक्रमण मामले काे लेकर शनिवार को नगर निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने विशेष आदेश जारी किए। निगमायुक्त ने तहबाजारी टीम इंचार्ज को आदेश जारी करते हुए कहा कि बरामदों में अतिक्रमण करने वाले सभी व्यापारियों की निगम की ओर से वीडियोग्राफी करवाई जाए। वीडियोग्राफी में जिन व्यापारियों ने अतिक्रमण किया हुआ है उनके चालान काटकर कोर्ट में भेज दिये जाएं।

कोर्ट में ही व्यापारी अपना चालान भरें। बता दें कि व्यापारियों द्वारा शहर के मुख्य बाजारों में बरामदों व सड़कों पर अतिक्रमण किया हुआ है। अतिक्रमण के कारण आम जनता न बरामदों में से गुजर सकती है और न ही सड़कों से गुजर पाती है।

जनता की इन्हीं समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए टीम ने शुक्रवार को 4 घंटे तक राजगुरू मार्केट में बरामदे खाली करवाने की कार्रवाई की। इस दौरान बरामदों में स्थाई अतिक्रमण करने वालो का अतिक्रमण हटाया। नगर निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा को वीडियोग्राफी करवाकर चालान कोर्ट में भेजने के आदेश भी दिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें