पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हिसार में देर रात वारदात:शराब काराेबारी के भाई के आवास से 14.5 तोले सोना और 30 हजार नकदी चुराई, ग्रामीणों पर ईंटें बरसा फरार

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुलखनी. धिकताना गांव में पहुंचे बरवाला थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह। साथ में स्पेशल टास्क फोर्स के इंचार्ज महेंद्र पायल अन्य टीमें जांच करते हुए। - Dainik Bhaskar
सुलखनी. धिकताना गांव में पहुंचे बरवाला थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह। साथ में स्पेशल टास्क फोर्स के इंचार्ज महेंद्र पायल अन्य टीमें जांच करते हुए।
  • हाथों में डंडे, रॉड और कटर लेकर आए थे चोर, ग्रामीणों ने ललकारा तो भागे
  • गांव धिकताना में 9 हथियारबंद बदमाशों ने बोला हमला
  • पांच घराें में भी किया था लूट का प्रयास, ग्रामीणाें ने मचाया शाेर ताे भागे

धिकताना गांव में गुरुवार देर रात करीब एक बजे अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने शराब कारोबारी राजेश सुंडा के बड़े भाई राजेंद्र सुंडा के घर व अन्य पांच घरों में जमकर उत्पात मचाया। सुंडा के घर से लोहे की अलमारी का ताला तोड़कर साढ़े 14 तोले सोने के गहने और 30 हजार रुपए लूट ले गए।

सीसीटीवी फुटेज में वारदात करने वाला गिरोह दिखाई दिया, जिनकी संख्या 9 बताई गई है। इस दौरान गिरोह के सदस्यों ने अन्य घरों में भी सेंधमारी की, लेकिन चोरी करने में असफल रहे। कुत्ताें के भाैंकने पर ग्रामीणों की आंख खुल गई और चोर-चोर का शोर मच गया। शराब कारोबारी के परिवार सहित अन्य ग्रामीणों ने विरोध किया तो गिरोह के लोग उन पर ईंटेंं बरसाकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित राजेंद्र सुंडा ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

राजेंद्र सुंडा के अनुसार परिवार सहित सोया था, अचानक शोर-शराबा सुनाई दिया। हमारी आंख खुली और लाइट जलाकर देखा तो घर का सामान बिखरा था। अलमारी खुली थी, जिसमें रखे गहने व नकदी गायब थी। घर से बाहर निकले ताे पता चला कि गिरोह ने इरीगेशन डिपार्टमेंट के एसडीओ सुरेंद्र के घर, कृष्ण कुमार, सतीश, बलवंत, राजेश के घराें में घुसकर लूटपाट का प्रयास किया था।

इरीगेशन डिपार्टमेंट के एसडीओ सुरेंद्र के घर में मेन गेट का ताला तोड़कर लोहे की ग्रिल भी काट दी थी, लेकिन चाेर अपने मनसूबों में सफल नहीं हुए। एवीटी इंचार्ज महेंद्र पायल, सीन ऑफ क्राइम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम, साइबर सेल समेत अन्य पुलिस टीमों ने मौके का निरीक्षण करके सीसीटीवी फुटेज जब्त कर अन्य साक्ष्य जुटाए। बरवाला थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात गिरोह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शाेर मचाने पर बदमाशाें ने ईंट-पत्थर बरसाए
कृष्ण सुंडा ने बताया कि गुरुवार रात करीब 1. 20 बजे लघुशंका के लिए उठा था। बाहर शाेर सुनकर उठा ताे 5-6 लाेग घर की तरफ आ रहे थे। मैंने जोर-जोर से आवाज लगानी शुरू कर दी जिसके बाद आस पड़ोस के लोग भी जाग गए। इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने उनकी तरफ ईंटों से हमला कर दिया। वह बाल-बाल बच गए।

दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया
बरवाला थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने कहा कि गांव में अज्ञात चोरों ने आधी रात कई घरों में सेंधमारी की। राजेंद्र के घर से करीब साढ़े 14 तोले से अधिक सोना और 30 हजार रुपये ले गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर जल्द काबू किया जाएगा। दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

चार दिन पहले 90 लाख कैश लाया था, शुक्र है वारदात से एक दिन पहले ही डिपार्टमेंट में जमा करवाया था
शराब कारोबारी राजेश सुंडा के बड़े भाई राजेंद्र सुंडा ने बताया कि वाे शराब ठेके पर सेल्समैन है। रात करीब 12:15 पर घर लौटा था। बैठक में लेट गया था। कुछ देर बाद कुत्ताें के भाैंकने की आवाज आई ताे साेचा वैसे ही भाैंक रहे हाेंगे।

सुबह शोर-शराबा सुनकर मुझे मालूम हुआ कि घर में वारदात हो गई। घर में साढ़े 14 तोले सोना, 30 हजार रुपये नकदी गायब मिली। 15 तोले सोना कपड़ों में उलझकर बच गया। राजेश सुंडा ने बताया कि 4 दिन पहले 90 लाख से अधिक कैश लेकर आया था। वह उसने डिपार्टमेंट में एक दिन पहले ही जमा करवा दिया था।

खबरें और भी हैं...