हिसार में 2 दुकानों में चोरों ने मारी सेंध:दीवार और ताला तोड़कर 2 लाख का कपड़ा और डेढ़ लाख के स्मार्टफोन चोरी करके फरार

हिसार4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों द्वारा तोड़ी गई दुकान की दीवार। - Dainik Bhaskar
चोरों द्वारा तोड़ी गई दुकान की दीवार।

हरियाणा के हिसार जिले में चोरों ने बीती रात तीन दुकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। चोरों ने कालवास गांव में कपड़े की दुकान की दीवार तोड़कर वहां से दो लाख रुपए का कपड़ा चोरी कर लिया। इसके अलावा नारनौंद में एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपए के फोन व तीसरी दुकान से घरेलू सामान चोरी किया है। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दुकान के अंदर घुसा चोर सीसीटीवी में कैद हुआ।
दुकान के अंदर घुसा चोर सीसीटीवी में कैद हुआ।

कालवास गांव निवासी राकेश ने बताया कि उसने गांव के बस स्टैंड पर कपड़े की दुकान कर रखी है। सुबह वह दुकान पर पहुंचा तो पीछे की दीवार में एक हॉल दिखाई दिया। चेक करने पर पाया कि दीवार को तोड़ दिया गया है और दुकान से काफी सारा सामान भी गायब है। चोर रात को करीब डेढ़ बजे पीछे दीवार तोड़कर दुकान में घुसते हैं और सामान चोरी करके 2 बजे निकल जाते हैं। चोर जाते समय दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ जाते हैं।

राकेश के अनुसार, वह एक दिन पहले ही करीब एक लाख रुपए का कपड़ा खरीदकर लाया था। दूसरे मामले में हांसी निवासी सौरव ने बताया कि उसने नारनौंद में खांडा मोड पर मोबाइल की दुकान कर रखी है। रात को चोर दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे और करीब डेढ़ लाख रुपए के फोन ले गए। इसके बाद चोर राजेश की दुकान में घुसे और वहां से प्लास्टिक व अन्य घरेलू सामान चोरी कर ले गए।

खबरें और भी हैं...