नाैकरी दिलाने के नाम ठगी:निजी कंपनी में नाैकरी दिलाने के नाम पर पंजाब और हरियाणा के कई युवाओं से हजारों की ठगी

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब, हरियाणा के कई युवाअाें काे प्राइवेट कंपनी में कंप्यूटर अाॅपरेटर अाैर क्लर्क की नाैकरी िदलाने के नाम पर हजारों की ठगी कर ली गई। एक युवक से दाे से लेकर तीन हजार रुपए तक ठग लिए गए। अब प्लेंसमेंट एजेंसी के संचालक फरार हाे गए। पीड़िताें ने सिटी थाने में मामले की शिकायत दी है। युवाअाें का अाराेप है िक सैकड़ाें युवाअाें के साथ ठगी की गई है। रतिया के जसप्रीत सिंह, सिरसा के सुधीर, मानसा के हरप्रीत सिंह ने सिटी थाना पुलिस काे शिकायत देते हुए बताया िक कुछ समय पूर्व ही उन्हें एक पंफ्लेट िमला।

पंफ्लेट पर नाैकरी का विज्ञापन था। उन्हाेंने पंफ्लेट पर लिखे नंबर पर काॅल की ताे दूसरी अाेर से बाेलने वालाें ने खुद काे प्राइवेट कंपनी अाैर प्लेसमेंट एजेंसी का अधिकारी बताया। कहा िक उनका कार्यालय हिसार के सेक्टर 14 में है। उनकी प्लेसमेंट एजेंसी भी है। सैकड़ाें युवक हिसार कायार्लय में पहंुचे तथा रजिस्ट्रेशन करवा लिए।

सभी से रजिस्ट्रेशन के बदले 2-2 हजार रुपये लिए गए। कहा गया िक जाे युवा जिस िजले का है, उन्हें उसी िजले में कंप्यूटर अाॅपरेटर से लेकर क्लर्क की नाैकरी दी जाएगी। प्रतिमाह 16 से 20 हजार की नाैकरी िदलाने का दावा िकया। अाराेप है िक मगर बीस िदन बीतने के बाद अभी तक भी उनकी नाैकरी नहीं लगवाई गई। अब वे हिसार कंपनी के कार्यालय में पहंुचे ताे कार्यालय बंद िमला।

खबरें और भी हैं...