बाइक सवार बदमाशों की दहशत:हिसार में पिस्तौल दिखाकर नकदी लूटने की तीन वारदातें दी अंजाम; पर्स-चेन और 35 हजार नकद लूटे

हिसार7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट की वारदात के बारे में जानकारी देता दुकानदार रामफल। - Dainik Bhaskar
लूट की वारदात के बारे में जानकारी देता दुकानदार रामफल।

हरियाणा के हिसार व हांसी एरिया में बाइक सवार बदमाशों ने दहशत मचाई हुई है। तमंचाधारी यह बदमाश बीते दो दिनों में ही लूट की चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, जिनमें से तीन मंगलवार रात को ही अंजाम दी हैं। हांसी एरिया में दुकानदार से नकदी की लूट व हिसार में बाइक सवारों को रोककर उनसे पैसे छीने गए हैं। पुलिस मामलों की जांच में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है।

बाइक सवार बदमाशों ने हांसी की लाल सड़क एरिया में बोगा कॉलोनी वासी रमन को रोककर उससे करीबन 35 हजार रुपए व सोने की चेन छीन ली। रमन ने बताया कि वह बाइक पर घर जा रहा था। रास्ते में दो बाइक सवारों ने उसके आगे बाइक अड़ाकर रोका। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, उनमें से एक युवक ने उस पर पिस्तौल तान दी और उससे पर्स मांगा। डर के मारे उसने पर्स दे दिया। इसके बाद एक हमलावर उसके गले में झपटा मारकर सोने की चेन भी तोड़कर ले गया।

लूट के सुबूत जुटाने में जुटी पुलिस।
लूट के सुबूत जुटाने में जुटी पुलिस।

दयालबाग कॉलोनी वासी दुकानदार रामफल ने बताया कि वह रात को अपनी दुकान पर था। एक बाइक पर दो युवक आए और उसकी तरफ पिस्तौल तान दी। हमलावरों के डर से वह कुछ नहीं कर सका और दोनों युवक उसके दुकान के गल्ले से 8 हजार की नकदी निकालकर फरार हो गए। तीसरे मामले में बरवाला वासी ओमप्रकाश ने बताया कि वह रात को जब अपने घर लौट रहा था तो रास्ते में दो युवकों ने उसको रोक लिया। इसके बाद दोनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए पैसे छीनने की कोशिश की।

शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए और उन्हें देखकर दोनों युवक मौके से भाग गए। कापड़ो गांव में शराब ठेके पर दो युवकों ने पिस्तौल दिखाकर फिरौती मांगी है। सेल्समैन मनीष ने बताया कि रात को दो युवक उसके ठेके पर आए और उसे पिस्तौल दिखाकर उससे मंथली देने की मांग की। दोनों ने उसे धमकी दी कि अपने ठेकेदार को बोल देना, टाइम पर हफ्ता देता रहे, नहीं तो उसको जान से मार देंगे।