पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मवेशीयों का उत्पात:पड़ाव चाैक पर तीन नंदी भिड़े, दुकान में घुसे गाड़ी पर चढ़े, 20 मिनट तक चला घमासान

हिसार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पड़ाव चौक पर सोमवार शाम करीब 6:40 बजे आधा घंटे तक आपस में उलझते रहे बेसहारा पशु। }फोटो: रॉकी कुमार

पड़ाव एरिया में साेमवार काे तीन नंदी आपस में भिड़ गए। करीब 20 मिनट तक तीनाें ने खूब उत्पात मचाया। दाे नंदी ताे लड़ते हुए एक इलेक्ट्राॅनिक्स की दुकान में जा घुसे। बाजार में पूरी अफरा-तफरी का माहाैल हाे गया। लड़ते हुए नंदी एक गाड़ी पर भी चढ़ गए। राेड पर खड़े कई वाहनों को लड़ते हुए नुकसान पहुंचाया। व्यापारियाें ने लड़ते हुए नंदियाें काे अलग करने के लिए डंडे उठाए और पानी भी डाला मगर काफी मशक्कत के बाद उन्हें अलग-अलग किया।

इधर...,निगम टीम ने पकड़े 21 पशु

नगर निगम टीम ने पशु पकड़ाे अभियान के तहत साेमवार काे शहर के अलग-अलग एरिया से 21 पशु पकड़े। टीम ने पुलिस फाेर्स की माैजूदगी में सिटी थाना राेड, ऑटाे मार्केट एरिया, माेरी गेट, जलेबी चाैक, मिलगेट एरिया से 21 दुधारू पशुओं काे पकड़कर कुरुक्षेत्र गाेशाला भेजा है। नगर निगम के अधिकारियाें ने बताया कि पशुपालन विभाग की तरफ से काॅल आई थी कि जाे पशु पकड़े गए हैं, उन्हें कुरुक्षेत्र गाेशाला में भेज दाे। टीम ने जैसे ही पशु पकड़े उन्हें गाेशाला भेजा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें