सोनाली फोगाट मर्डर केस:CBI के भरोसे नहीं रहेंगे परिजन; खुद खड़ा करेंगे वकील, भाई बोला- गोवा जाएंगे

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा भाजपा नेत्री और टिक-टॉक स्टार सोनाली मर्डर केस की चार्जशीट सीबीआई ने कोर्ट में पेश कर दी है। बचाव पक्ष के वकीलों ने इस चार्जशीट को एग्जामिन करने की प्रकिया शुरू कर दी है। सोनाली के परिजनों ने केस लड़ने के लिए अभी कोई तक कोई वकील खड़ा नहीं किया था, लेकिन अब चार्जशीट दायर होने के बाद उसके परिजनों ने अब वकील खड़ा करने की तैयारी की ली है। ताकि वे केस का मजबूत पक्ष रख सकें और आरोपियों को सजा दिला सकें।

सोनाली के भाई वतन ढाका का कहना है कि वे आने वाले दिनों में गोवा जा रहे हैं और वहां पर अपना वकील खड़ा करेंगे। साथ ही गोवा जाकर चार्जशीट की कॉपी भी लेंगे, ताकि उसे एग्जामिन किया जा सके। वतन ढाका का कहना है कि अभी तक हम सीबीआई के भरोसे पर ही थे, लेकिन अब अपना वकील खुद खड़ा करेंगे।

सोनाली फोगाट और कुलदीप बिश्नोई।
सोनाली फोगाट और कुलदीप बिश्नोई।

22 नवंबर को सीबीआई ने दायर की चार्जशीट
सोनाली मर्डर केस में सीबीआई ने 22 नवंबर को मापुसा कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी। करीब 2500 से ज्यादा पेजों की इस चार्जशीट में 100 पेजों की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी है। मामले की अगली सुनवाई 5 दिसंबर को है।

गोवा में किया गया था मर्डर
सोनाली फोगाट का 22- 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हुआ था। उस समय गोवा में उसके साथ उसका पीए सुधीर और सुखविंदर था। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स देकर हत्या की है।

सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत देकर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के निशान मिले थे। इसी रिपोर्ट के आधार पर गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। अब तक इस मामले में रिजोर्ट के मालिक और ड्रग सप्लायर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सोनाली की अंतिम मूवी प्रेरणा का पोस्टर भी रिलीज किया गया
सोनाली की अंतिम मूवी प्रेरणा का पोस्टर भी रिलीज किया गया