पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलेआम मारने की धमकी:तुझे मारने के लिए तीन लाख की सुपारी ली है, जल्द मार दिए जाओगे

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नहरी विभाग के ठेकेदार के पास आई काॅल, आरोपी बोला-

बरवाला के वार्ड नंबर तीन के रहने वाले नहरी विभाग के ठेकेदार काे काॅल कर आराेपी ने कहा कि तेरे नाम की तीन लाख में सुपारी ली है। जल्द ही तेरी हत्या कर दी जाएगी। पीड़ित का दावा है कि धमकी देने वाले ने सुपारी देने वालाें के नाम भी बता दिए हैं।

पीड़ित की शिकायत पर बरवाला थाने में दाे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस एक काे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बरवाला के विनोद ने पुलिस काे शिकायत पत्र देते हुए बताया कि वह नहरी विभाग के ठेकेदार हैं। 24 अक्टूबर काे उसके नंबर पर एक अनजान नंबर से काॅल आई। काॅल करने वाले ने कहा कि अापकाे मारना है। तुझे मारने के लिए तीन लाख रुपये में सुपारी दी गई है।

70 हजार रुपये एडवांस ले चुका हूं। विनोद का कहना है कि उसने आराेपी से पूछा कि उसे मारने के लिए किसने कहा है ताे पहले ताे उसने बताने से इनकार कर िदया। बाद में कहा कि अापकी किसी से दुश्मनी है क्या? मैंने कहा कि मेरा दाे साल पहले मेरे ड्राइवर पूर्ण से झगड़ा हाे गया था। जिसका मुकदमा भी दर्ज है। उसे बताया गया कि पू्र्ण और उसके रिश्तेदार ने ही सुपारी देकर हत्या करने काे कहा है। वहीं जान से मरवाना चाहते हैं। जल्द ही हत्या कर दूंगा।

विनोद का आराेप है कि उसके गले में फंदा डला फाेटाे भी शेयर की जा रही है। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है। एक काे हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें