बगला रोड पर हादसे में चालक की मौत:मिट्‌टी लेकर जा रहा ट्रैक्टर अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद पलटा, नीचे दबने से चली गई जान

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बगला रोड पर पलटा हुआ ट्रैक्टर  - Dainik Bhaskar
बगला रोड पर पलटा हुआ ट्रैक्टर 

हरियाणा के हिसार में बगला रोड पर वीरवार सुबह सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर सड़क के साइड में बने गड्डों में पलट गया। ट्रैक्टर के पलटने के कारण चालक न्योलीकलां निवासी सुबेसिंह उसके नीचे दब गया। राहत और बचाव कार्य शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया है।

बगला रोड पर पलटा हुआ ट्रैक्टर।
बगला रोड पर पलटा हुआ ट्रैक्टर।

क्रेन से ट्रैक्टर को सीधा करके, लेकिन तब तक सुबेसिंह की हो गई थी मौत

मृतक के भतीजे रामबीर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। रामबीर ने बताया कि उसका चाचा सुबेसिंह गांव से मिट्टी से भरी ट्राली लेकर हिसार जा रहा था। जब उसका चाचा बरवाला टी प्वाइंट से 200 मीटर दूर था तो अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क की साइड में पलट गया, जिससे उसका चाचा ट्रैक्टर के नीचे दब गया। क्रेन की सहायता के ट्रैक्टर को सीधा करके उसके चाचा को निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...