पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाईलैंड की टूरिस्ट से सामूहिक दुष्कर्म का मामला:थाईलैंड एंबेसी से आकर ट्रांसलेटर ने की मदद पीड़िता के दर्ज हुए बयान

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित होटल रिजेंसी में थाईलैंड की 41 वर्षीय टूरिस्ट के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले के तीन बाद मिलगेट थाना पुलिस मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के धारा 164 के बयान दर्ज करवाने में सफल रही। इस कानूनी प्रक्रिया में दिल्ली स्थित थाईलैंड एंबेसी से ट्रांसलेटर ने आकर मदद की। ऐसे में पीड़िता वन स्टॉप सेंटर में शरणार्थी है, जिसे मामले संबंधित प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद सेंटर से जाने की अनुमित मिलेगी।

बता दें कि पीड़िता की भाषा समझ नहीं आ रही थी। इस वजह से उसके धारा 164 के बयान दर्ज होने में तीन दिन का समय लग गया। पुलिस ने थाईलैंड एंबेसी से संपर्क करके मामले की जानकारी देकर बयान दर्ज करवाने में सहयोग मांगा था। एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज हो गए हैं। कानूनी प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद वह अपनी मर्जी से कहीं भी जा सकती है। इस मामले में जीतपुरा वासी होटल का मैनेजर गुलशन गिरफ्तार हो चुका है। होटल के कुक पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें