पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:हत्या के प्रयास व डकैती सहित कई मामलों में वांछित मनवीर सहित 2 गिरफ्तार

हिसार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मात्रश्याम के आजाद की हत्या की फिराक में थे आरोपी, इससे पहले पकड़े गए

स्पेशल टास्क फोर्स ने हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती सहित अन्य संगीन अपराधों में वांछित मात्रश्याम वासी मनवीर उर्फ बीरा और नंगथला वासी राहुल उर्फ काला को कैमरी रोड बस अड्‌डा से गिरफ्तार किया है। दोनों बाइक पर सवार थे। इनसे दो पिस्तौल, छह कारतूस बरामद किए।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मनवीर उर्फ बीरा मंगाली में वर्ष 2019 में हुए रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी रामधारी की हत्या की वारदात में संलिप्त है। अब अपने गांव मात्रश्याम वासी आजाद की हत्या करने की फिराक में घूम रहा था। इन दोनों आरोपियों के खिलाफ आजाद नगर थाना में शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। इन आरोपियों को मुख्य सिपाही नवीन कुमार, सिपाही अजय कुमार, सिपाही नवीत कुमार, सिपाही दिनेश कुमार और सिपाही विवेक कुमार ने पकड़ा है।

हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान में मनवीर पर दर्ज हैं केस

आजाद नगर थाना में 5 अगस्त 2019 को रि. पुलिस कर्मी की हत्या का केस, मिलगेट थाना में वर्ष 2019 में इंद्र गुर्जर के बेटे को गोली मारने पर हत्या प्रयास व शस्त्र अधिनियम का केस, गुरुग्राम के भौंडसी थाना में 21 अगस्त 2019 को मेडिकल स्टोर संचालक की हत्या के प्रयास, लूटपाट व शस्त्र अधिनियम का केस, दिल्ली के मुखर्जी नगर में 26 अगस्त 2019 को प्रॉपर्टी डीलर की दुकान में 11 लाख की डकैती व फायरिंग, भादरा में भैंस व्यापारी से 55 हजार छीनकर गोली मारने पर हत्या के प्रयास, लूटपाट व शस्त्र अधिनियम का केस, भादरा थाना में 11 नवंबर 2019 को पिकअप गाड़ी चालक से 1260 रुपये व दो मोबाइल छीनने पर लूटपाट, मारपीट, तारा नगर राजस्थान में 12 नवंबर 2019 को व्यापारी से करीब 60-70 हजार लूटने पर केस, जीआरपी सिरसा में 17 जनवरी 2020 को साहिल उर्फ कोचर को गोली मार हत्या प्रयास व शस्त्र अधिनियम का केस, सिटी थानेसर में जिम ट्रेनर को 12 जनवरी 2020 को गोली मारकर हत्या प्रयास करने का केस, सदर थाना में 15 नवंबर 2019 को भवन में घुसकर हत्या के प्रयास व शस्त्र अधिनियम, सदर थाना में 9 अगस्त 2020 को शस्त्र अधिनियम का केस, तारा नगर राजस्थान में 10 नवंबर 2019 को व्यापारी से बैग छीनने का केस दर्ज है। इनके अलावा आरोपी मनवीर के खिलाफ सदर थाना में वर्ष 2017, 2018 और 2019 में मारपीट, वसूली, धमकी व शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज हुए थे। उधर, नंगथला वासी राहुल उर्फ काला के खिलाफ बरवाला थाना में 17 अगस्त 2020 को हत्या के प्रयास, शस्त्र अधिनियम का केस दर्ज हुआ था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें