पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अलर्ट:दो बुजुर्गों की मौत, 147 नए संक्रमित मिले,

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में काेराेना संक्रमिताें की माैत का सिलसिला रुक नहीं पा रहा है। दाे और संक्रमिताें ने दम ताेड़ दिया। मरने वालाें में हांसी के वार्ड नंबर 8 का 74 वर्षीय बुजुर्ग और हिसार के डाेगरान माेहल्ले की रहने वाली 74 वर्षीय महिला शामिल है। जिले में अब तक 216 राेगियाें की माैत हाे चुकी है। 147 नए संक्रमित मिलें। इसमें कुल राेगियाें का आंकड़ा 15127 पर पहुंच गया है। हालांकि 13090 लाेग स्वस्थ्य हाे चुके हैं। एक्टिव केस सिर्फ 1821 हैं। रिकवरी रेट 86.53 फीसदी है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कई स्थानाें पर लाेगाें की सैंपलिंग की। यही नहीं लाेगाें से आगे आकर सैंपलिंग कराने की भी अपील की। ताकि काेराेना काे जड़ से खत्म किया जा सके। सीएमओ डाॅ. रत्ना भारती ने लाेगाें से काेराेना से बचाव के मद्देनजर मास्क जरूर लगाने की अपील की है। कहा कि तभी काेराेना से खुद के साथ परिवार, दाेस्त और आसपास के लाेगाें काे बचाया जा सकता है।

18 स्टूडेंट्स, चार टीचर, 7 दुकानदार और चार बंदी समेत ये मिले संक्रमित

अर्बन एस्टेट का अध्यापक, सेक्टर 14 का डाॅक्टर, शांति नगर का प्रिटिंग प्रेस का कर्मचारी, सेक्टर 16-17, ऋषिनगर समेत विभिन्न स्थानाें के 18 स्टूडेंट्स, पुलिस लाइन का कर्मचारी, उकलाना मंडी का स्टूडेंट, कैमरी राेड का दुकानदार, रामपुरा माेहल्ले का दुकानदार, सेक्टर 13 का डाॅक्टर, प्राेफेसर कॉलाेनी का दुकानदार, आजाद नगर का डाॅक्टर, सेंट्रल जेल 2 के चार बंदी, न्यू माॅडल टाउन का अध्यापक सहित अलग-अलग जगह 147 कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser