पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना महामारी:दो की मौत, 105 पॉजिटिव मिले, पुलिस ने मास्क न पहनने वाले 100 से अधिक के किए चालान, लाेगाें से मास्क पहने की अपील

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

जिले में काेराेना संक्रमित की माैत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। खेड़ी लाेहचब गांव में काेराेना संक्रमित 66 वर्षीय बुजुर्ग की माैत हाे गई। अर्बन एस्टेट की 58 वर्षीय महिला ने भी दम ताेड़ दिया। जिले में काेराेना से मरने वालाें की संख्या 114 पर पहुंच गई है। बुधवार काे जिला में बिजली बाेर्ड के एसडीओ, बैंक क्लर्क, 6 अध्यापक, तीन वकील, पांच स्टूडेंट्स समेत कुल 105 काेराेना संक्रमित मिले।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियाें के अनुसार कुल 8509 पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। जिनमें से 1049 एक्टिव केस है। रिकवरी रेट 86.36 है। उधर, एसपी के निर्देश पर पुलिस ने जिंदल चाैक, कैंप चाैक, आईजी कार्यालय के सामने मास्क का प्रयाेग नहीं करने वालाें के खिलाफ विशेष अभियान चलाया। साै से अधिक लाेगाें के चालान किए गए।

बिजली एसडीओ, बैंक क्लर्क, 6 अध्यापक, तीन वकील, पांच स्टूडेंट संक्रमित मिले

कृष्णा नगर वासी बैंक क्लर्क, एमसी काॅलाेनी वासी बैंक का ऑफिसर, सेक्टर 9-11 वासी अध्यापक, विद्युत नगर वासी बिजली बाेर्ड का एसडीओ, माॅडल टाउन का अध्यापक, पुलिस लाइन में रहने वाला पुलिस कर्मचारी, कैंट एरिया वासी आर्मी का जवान, अर्बन एस्टेट का रहने वाला वकील, उद्याेग नगर वासी वकील, आदमपुर के दाे स्टूडेंट, हांसी का डाॅक्टर, सिटी थाना राेड का वकील, खैरी का दुकानदार, सिसाय का 6 वर्षीय मासूम, जगलान गांव के तीन स्टूडेंट, शांति नगर, हाउसिंग बाेर्ड और रामपुरा माेहल्ले के चार अध्यापक, सूर्या नगर की महिला संक्रमित मिले हैं।

पार्कों में भी अभियान चलाएगी पुलिस

उधर, एसपी बलवान सिंह ने बताया कि मास्क के प्रति जागरूक करने के लिए पुलिस अब नगर निगम के अधिकारियाें की सहायता से विशेष अभियान चलाएगी। पार्कों के अंदर प्रवेश करने से पहले लाेगाें की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी। बिना मास्क पहने एंट्री नहीं होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें