पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीनेशन अपडेट:एक लाख पांच हजार लोगों को टीके का लक्ष्य, आज से तीन दिन मेगा कैंप

हिसार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्वास्थ्य मुख्यालय ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगाने के लिए सभी जिलों में सोमवार से मेगा कैंप लगाने के निर्देश दिए हैं। जिला स्वास्थ्य विभाग ने एक लाख पांच हजार लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा है। डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. तरूण कुमार ने बताया कि टारगेट पूरा करने के लिए तीन दिन मेगा कैंप आयोजित होंगे। पूरी कोशिश रहेगी कि टारगेट अचीव किया जाए। इसमें जनता का पूरा सहयोग चाहिए।

पहली डोज व समय पूरा होने पर दूसरी डोज लगवाने के लिए साइट पर पहुंचें। कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर आने से पहले टीका लगाकर अपने साथ-साथ परिजनों व परिचितों को संक्रमण से बचा सकेंगे। खुद भी टीका लगवाएं और अन्य लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें। यह पूरी तरह सुरक्षित है। अभी रीजनल वैक्सीन स्टोर में हिसार के लिए 30 हजार कोविशील्ड वैक्सीन पहुंची हैं।

सोमवार को और वैक्सीन पहुंच जाएगी। डॉ. तरूण कुमार ने बताया कि नि:शुल्क टीकाकरण है, जिसमें 18 प्लस सभी उम्र के लोग टीका लगवा सकते हैं। सिविल अस्पताल में 24 घंटे वैक्सीनेशन कैंप में लोग टीका लगवाने पहुंच रहे हैं। रविवार को अस्पताल में टीका लगवाने वाले लोगों की लाइन लगी मिली।

आज इन जगहों पर टीकाकरण

विश्वास स्कूल अर्बन एस्टेट, एचएयू कॉलेज ऑफ बेसिक साइंस ऑडिटोरियम, सीएवी स्कूल बालसमंद रोड, पुराना राजकीय कॉलेज मैदान के सामने अग्रसेन भवन, सीआर लॉ कॉलेज, जिंदल स्टेनलेस फैक्ट्री, पीजीएसडी स्कूल, यूएचसी सेक्टर 1-4, सिविल अस्पताल में कोविशील्ड और टीबी अस्पताल में कोवैक्सीन का टीका लगेगा। सोमवार को जिले के सभी पीएचसी और सीएचसी पर वैक्सीनेशन कैंप लगेंगे।

खबरें और भी हैं...