पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाइयों पर हमले का मामला:आईजी से सुरक्षा मांगने पहुंचा पीड़ित, पुलिस ने 3 और पकड़े

हिसार9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आईजी से मिलने पहुंचे बुडाना का पीड़ित युवक।

जिंदल अस्पताल रोड पर सरेआम गाड़ी सवार दो भाइयों पर जानलेवा हमला करके दहशत फैलाने के मामले में पीड़ित बुडाना वासी प्रवीण ने गांव की पंचायत व परिजनों के साथ आईजी संजय कुमार से मुलाकात की। उनसे गुहार लगाते हुए सभी आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने की गुहार लगाई। बताया कि आरोपी खुलेआम घूमकर धमकियां दे रहे हैं। मेरे व परिवार पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। पुलिस भी मामले में आरोपियों को पकड़ने में गंभीरता नहीं बरते हुए है।

जिससे दोबारा हमले का खतरा बना हुआ है। एक ही नहीं बल्कि कई जगह उन्होंने वारदात की थी। आईजी ने आश्वासन दिया कि मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके कुछ देर बाद ही अर्बन एस्टेट थाना में मामले के जांच अधिकारी एचसी सुनील ने तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एचसी सुनील कुमार ने बताया कि पहले 2 आरोपी पकड़े थे। अब तीन और आरोपी सौरभ, हरिकेश और रूपेश पकड़े हैं।

गौरतलब है कि पुलिस ने घायल प्रवीण की शिकायत पर 30 सितंबर को 5 नामजद सहित तीन-चार अन्य युवकों पर धारा 148,149,323,341,506,427 केस दर्ज किया था। पुलिस को शिकायत में बुडाना वासी प्रवीण ने बताया था कि 14 सितंबर बाइक से गिरने पर पंजे में फ्रैक्चर हुआ था। बुधवार को भाई नवीन के साथ अपनी नई गाड़ी में इलाज के लिए जिंदल अस्पताल गया था। वहां डॉक्टर से जांच करवाकर दवाई लेकर वापस गाड़ी में सवार होकर घर लौट रहे थे।

गाड़ी भाई नवीन चला रहा था। बीच रास्ते गाड़ी व बाइक पर सवार युवकों ने आकर रोक लिया था। उनमें बुडाना वासी सौरभ ढांडा, हरिकेश, जितेंद्र, अमित, ढाणी मिरान वासी रूपेश सहित तीन-चार अन्य हमलावर थे। उनके पास तेजधार व भारी हथियार थे। कहने लगे कि तेरे को मजा चखाते हैं। इतना कहते ही सभी ने मिलकर हथियारों मुझपर व मेरे भाई पर हमला कर दिया था। उन्होंने गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया था। हथौड़े तक से हमला करके घायल किया गया। आसपास मौजूद कुछ लोगों ने बचाव किया। इसके बाद घायल हालत में हमें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पुरानी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें