विधायक को रोका:धरना स्थल से गुजर रहे विधायक की गाड़ी को ग्रामीणों ने घेरा, 20 मिनट बाद जाने दिया

सुलखनी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस स्टैंड पर विधायक सिहाग की गाड़ी का घेराव करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
बस स्टैंड पर विधायक सिहाग की गाड़ी का घेराव करते ग्रामीण।
  • तलवंडी राणा में बस स्टैंड के वैकल्पिक मार्ग की मांग पर धरना जारी

गांव तलवंडी राणा के बस स्टैंड पर वैकल्पिक मार्ग की मांग को लेकर ग्रामीणों का धरना शुक्रवार को 14वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग हिसार से गांव खेड़ी बर्की में किसी कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे तो ग्रामीणों ने धरना स्थल के पास उनकी गाड़ी को रुकवा लिया और विधायक के सामने समस्या रखी। इस पर विधायक ने गाड़ी में बैठकर ही ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं।

विधायक ने कहा कि आज तो मुझे जाने दो खेड़ी बर्की गांव में कार्यक्रम में हिस्सा लेना है। ग्रामीणों ने करीब आधे घंटे तक विधायक की गाड़ी का घेराव किया। इस दौरान आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने विधायक को जाने दिया। रोड बचाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष ओम प्रकाश कोहली और अन्य ग्रामीणों ने विधायक से सवाल-जवाब भी किए। कोहली ने कहा कि आप हमारे हलके के विधायक हो इस नाते हमारी समस्या सुनने का आपका अधिकार है, आप गाड़ी से 2 मिनट के लिए रुक कर हमारे धरने पर आकर बैठ जाएं और हमारी समस्या को सुने।

विधायक सिहाग ने ग्रामीणों को वैकल्पिक मार्ग को लेकर कहा कि मेरी कोशिश रहेगी कि समाधान करवा दूं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर समाधान नहीं हो पाया तो वे उनके साथ धरने पर बैठ जाएंगे। कोहली ने कहा रोड को बंद करने से उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें सबसे छोटा मार्ग दिलवाया जाए।

इधर... गंगवा को सौंपा मांग-पत्र

ओम प्रकाश कोहली व ग्रामीणों ने डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा को रोड संबंधी मांग पत्र देकर जल्द छोटा मार्ग देने की मांग उठाई। उन्होंने आश्वासन दिया समाधान को लेकर वह कोशिश करेंगे। सुशील आनंद व बरवाला वार्ड एमसी ने समर्थन दिया। जुगलान के पूर्व सरपंच धर्मपाल, पूर्व सरपंच उमेद, सुखविंद्र सिंह पूर्व प्रधान गुरुद्वारा सभा हिसार, भूपेंद्र सिंह गंगवा पहुंचे।

खबरें और भी हैं...