• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • When The Young Man Standing In The Window Was Asked To Sit On The Seat, He Called His Companions And Beat Him Up.

हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर व कंडक्टर पर हमला:खिड़की में खड़े युवक को सीट पर बैठने के लिए कहा तो साथियों को बुलाकर की मारपीट, केस दर्ज

हिसार2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हांसी-सीसर रूट पर हरियाणा रोडवेज बस के ड्राइवर व कंडक्टर पर हमले की घटना सामने आई है। हमले का कारण बस की खिड़की में खड़े एक युवक को चालक द्वारा टोकने के कारण हुआ है। इस हमले में चालक प्रेम, कंडक्टर वेद व एक अन्य चालक घायल हुए हैं। हमलावरों ने बस के शीशे भी तोड़ दिए। नारनौंद थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बस चालक प्रेम ने बताया कि वह हांसी स्टैंड से बस लेकर सीसर खरबला रूट के लिए चला था। जब रास्ते में बस हाइवे पर थी तो एक युवक बस की खिड़की में खड़ा हो गया। युवक के कारण सवारियों को चढ़ने-उतरने में परेशानी हो रही थी। चालक मे बताया कि उन्होंने उस युवक को टोककर बस की खिड़की में न खड़ा होने के लिए बोल दिया और उससे कहा की बस में सीट खाली है, उन पर बैठ जाओ।

प्रेम के अनुसार इसी बात को लेकर युवक तैश में आ गया और अपने साथियों को फोन करके बुला लिया। जब बस सोरखी गांव में पहुंची तो उस युवक ने चलती बस का स्टेयरिंग पकड़ लिया, जिस कारण बस असंतुलित होते-होते बची। जैसे ही उन्होंने बस को काबू करके ब्रेक लगाई तो सड़क पर खड़े कई युवकों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और बस के शीशे भी तोड़ दिए। उनके साथ हो रही मारपीट को देखकर जब दूसरी बस के चालक ने उनको छुड़वाने की कोशिश की तो युवकों ने उस पर भी हमला किया। मामले में नारनौंद थाना पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इस हमले में दो युवकों को नामजद किया गया है, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...