अदालत में पेशी:मेले में महिला की सोने की चेन तोड़ने की आरोपी महिला व उसके पति को भेजा जेल

मंडी आदमपुर सिटी9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महाशिवरात्रि पर मंदिर में जल चढ़ाने आए थे दोनों, चेन देख डोली नियत

गांव सीसवाल स्थित शिवालय मंदिर में महाशिवरात्रि के दिन जलाभिषेक करने आई मिंगनी खेड़ा गांव निवासी महिला की सोने की चेन छीनने के आरोपी राजस्थान के शाहवा निवासी युवक सत्तू को 2 दिन के पुलिस रिमांड के बाद व उसकी पत्नी चमेली उर्फ चीनकी को रविवार को अदालत में पेश किया। जहां दोनों को जेल भेज दिया।

जांच अधिकारी एसआई साहबराम ने बताया कि रिमांड के दौरान सत्तू ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सीसवाल शिव मंदिर में जल चढ़ाने आया था जब वह जल चढ़ाने के लिए लाइन में लगा था उस समय आगे चल रही महिला की सोने की चेन पर उसकी नजर पड़ी और उसकी नियत खराब हो गई।

फिर उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर महिला बिमला की सोने की चेन तोड़ी ली मगर चेन टूटने का आभास होने पर महिला ने शोर मचा दिया जिसके कारण उसे लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पत्नी मौका पाकर भाग निकली और गांव चूली बागडिय़ान उसके बड़े भाई के पास चली गई।

पुलिस ने आरोपी सत्तू के बताये गए ठिकाने गांव चूली बागडिय़ान मेें रेड कर उसकी पत्नी चमेली उर्फ चीनकी को काबू कर उसके कब्जे से सोने की चेन बरामद कर ली। पुलिस ने रविवार को 2 दिन के रिमांड के बाद सत्तू व उसकी पत्नी को हिसार अदालत में पेश किया जहां दोनों को जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...