सब्जी मंडी के पास हुआ हादसा:अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राॅली की चपेट में आने से महिला की माैत, दाे घायल, आराेपी चालक हिरासत में

हिसार6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नई सब्जी मंडी दो नंबर गेट के सामने ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से महिला की मौत के मामले की जांच करने पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
नई सब्जी मंडी दो नंबर गेट के सामने ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से महिला की मौत के मामले की जांच करने पहुंची पुलिस।

सब्जी मंडी के सामने अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राॅली सड़क किनारे स्थित जनरल स्टाेर में जा घुसी। ट्रैक्टर ट्राॅली की चपेट में आने से एक महिला की माैत हाे गई। एक अन्य महिला समेत दाे घायल हाे गए। घायलाें काे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मौके पर लोगों ने किसी तरह ट्रैक्टर की चपेट में आयी महिला को बाहर निकाला लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से भाग गया था। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

12 क्वार्टर की निर्मला ने बताया कि बुधवार काे दाेपहर करीब 12 बजे वह अपनी साथी मीना के साथ बाजार से सब्जी लेकर घर जा रही थी। जैसे ही सब्जी मंडी के सामने पहुंची ताे देखा कि एक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो उनकी तरफ आ रहा है। दाेनाें ने बचने के लिए जनरल स्टाेर में घुसना चाहा। मगर इसी बीच चालक ने ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर मार दी। अनियंत्रित ट्रैक्टर जनरल स्टाेर की दुकान में घुस गया।

हादसे में 40 वर्षीय मीना की माैत हाे गई। निर्मला और ट्रैक्टर चालक भी घायल हाे गया। हालांकि जनरल स्टाेर में काेई नुकसान नहीं हुआ है। हादसे से कुछ समय के लिए इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए। हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। लोगों ने बताया कि हादसा चालक की लापरवाही से हुआ। हादसे की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि आराेपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। उसे हिरासत में लिया गया है।

खबरें और भी हैं...