पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Woman Posted In Madhya Pradesh Police Was Going From Hisar In SI Bus Tohana: Thieves Stole Cash And Other Papers Including Hero's Necklace

हिसार में महिला SI का बैग काटकर 3 लाख चोरी:मध्यप्रदेश पुलिस में तैनात पुलिसकर्मी बस से टोहाना जा रही थी, हीरो के हार समेत नकदी व अन्य कागजात चोरी

हिसार18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसआई शमीम राणा का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
एसआई शमीम राणा का फाइल फोटो।

मध्यप्रदेश पुलिस में तैनात महिला एसआई के साथ हरियाणा रोडवेज की बस में चोरी की वारदात हुई है। घटना हिसार से बरवाला के बीच रास्ते में हुई है। चोर महिला एसआई शमीम राणा के बैग को ब्लेड से काटकर हीरो के हार समेत तीन लाख का सामान चोरी करके ले गए।

चोरी के बारे में उस समय पता लगा, जब एसआई शमीम राणा ने पानी पीने के लिए बैग से बोतल निकाली। तब उनको अपना बैग कटा हुआ मिला और बैग में से जेवर, नकदी व अन्य जरूरी कागजात गायब थे। जिसमें उनका पुलिस आईकार्ड व बैंक एटीएम भी शामिल हैं।

मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली एसआई शमीम राणा ने बताया कि वह एमपी पुलिस में मनसौर में एसआई के पद पर तैनात हैं। रविवार को वह अपनी मायके वालों से मिलने के लिए फतेहाबाद के टोहाना जा रही थी। सुबह करीब 11 बजे वह हिसार से रोडवेज की बस में टोहाना के लिए रवाना हुई।

जब बस बरवाला पहुंची तो उन्होने पानी पीने के लिए बैग में से बोतल निकाली तो बैग कटा हुआ मिला व सामान भी गायब था। शमीम राणा के अनुसार, चोर उनके बैग को जिप के अंदर से काटकर उसमें से एक हीरो का हार, 50 हजार की नकदी, लॉकेट, मंगल सूत्र, सोने की चार अंगूठी, पुलिस का आईकार्ड व बैंक एटीएम गायब ले गए।

शमीम राणा के अनुसार, चोर उनके बैग से करीबन तीन लाख का सामान ले गए हैं। घटना के बारे में बरवाला थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

इस तरह से काटा गया है बैग
इस तरह से काटा गया है बैग
खबरें और भी हैं...