पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंजिशन मर्डर:युवक की छुरी व सुआ से गोदकर हत्या, जांच में निकला संक्रमित

हिसार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया था। - Dainik Bhaskar
युवक शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया था।

महाबीर काॅलोनी स्थित त्रिवेणी पार्क के पास रहने वाले युवक 27 वर्षीय नवीन की 6 बदमाशों ने रंजिशन छुरी और सुआ से गोदकर हत्या कर डाली। युवक शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया था।

यहां कोरोना जांच के लिए रेपिड एंटीजन टेस्ट किया था, जोकि पॉजिटिव निकला। इसके चलते कोविड प्रोटोकॉल के तहत शव का परीक्षण करके अंतिम संस्कार करवाया है। इस मामले में मिल गेट थाना पुलिस ने मृतक के भाई सोनू की शिकायत पर मोगली, गणेश, कादर, सुमित, कार्तिक व काली के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

पुलिस को मृतक नवीन के भाई सोनू बताया कि सभी हत्यारोपी पहले भी आपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे हैं। इन बदमाशों को मेरा भाई नवीन अपराध करने से रोकता था, इसी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया है। 2 मई की रात करीब 9-10 बजे मैं अपने घर पर मौजूद था।

मेरा भाई नवीन घर के बाहर गली में खड़ा था। तभी महाबीर काॅलोनी के वाल्मीकि मोहल्ले में रहने वाले मोगली, सुमित, गणेश, कादर, कार्तिक व काली नवीन के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मोगली व गणेश ने अपने हाथ में ली छुरी नवीन की छाती व पेट में घोंप दी। बाकी आरोपियों ने सुआ से वार कर नवीन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे अस्पताल पहुंचाया था, जहां उसने दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें