• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • Youth Killed On Suspicion Of Motor Theft, Incident Of Mirkan Village, Youths Going For Wages Were Beaten Up From The Middle Of The Road, One

मोटर चोरी के शक में युवक की हत्या:मिरकां गांव की वारदात; मजदूरी करने जा रहे युवकों को बीच रास्ते उठाकर पीटा, दो गंभीर

हिसार7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में विलाप करते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में विलाप करते मृतक के परिजन।

हिसार शहर के नजदीक के गांव मिरकां में पानी की मोटर चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक विनोद (27) और उसके दो साथी संदीप और भाल सिंह को बीच रास्ते रोककर पीटा गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मृतक विनोद। (फाइल फोटो)
मृतक विनोद। (फाइल फोटो)

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उनके गांव के ही एक दर्जन से ज्यादा युवक सुबह विनोद को पूछने आए थे। इस पर परिजनों ने कहा कि वह तो मजदूरी करने के लिए चला गया है। इसके बाद युवकों ने विनोद और उसके साथी संदीप व भाल सिंह को पूछताछ के बहाने बीच रास्ते से ही बाइक पर अपहरण कर लिया। आरोपी युवक तीनों को पकड़कर पहले खेत में ले गए और वहां पर पीटा उसके बाद गांव में ले आए तो और वहां भी तीनों को लट्‌ठों से बुरी तरह से पीटा।

हमलावरों ने इसी बीच गांव के सरपंच के पास फोन करके बता दिया कि उन्होंने मोटर चोरी करने वालों को पकड़ लिया है, जल्दी से मौके पर आ जाओ। जब तक गांव का सरपंच मौके पर पहुंचा तब तक विनोद की मौत को चुकी थी और दो अन्य बुरी तरह से घायल थे।

अस्पताल में रोते हुए विनोद की मां और बहन।
अस्पताल में रोते हुए विनोद की मां और बहन।

सरपंच ने तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची आजाद नगर थाना पुलिस विनोद व अन्य को अस्पताल लेकर पहुंची। घायलों का इलाज हिसार के निजी अस्पताल में चल रहा है। अभी तक केस दर्ज नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...