पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:सुबह चाय बनाते समय 5 किलो का रसोई गैस सिलेंडर फटा, परिवार के 5 लोग घायल

रानियां3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जांच करते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
घटना की जांच करते पुलिसकर्मी।

वार्ड नंबर-2 में शनिवार सुबह चाय बनाते समय 5 किलो के रसोई गैस सिलेंडर में आग लगने से फट गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्य घायल हो गए, जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। वार्ड-2 निवासी मंगल सिंह ने बताया कि उनके पड़ोस में सुबह 6:30 पर बहुत तेज धमाका हुआ। उन्होंने घर से बाहर निकल कर देखा तो रामू के घर में सिलेंडर फटने की घटना हुई थी। धमका इतना तेज था कि आस-पड़ोस के मकानों के खिड़कियों के शीशे भी टूट गए।

सिलेंडर फटने की वजह से घर की दीवारों में दरारें आ गईं। उन्होंने बताया कि सुबह चाय बनाते समय पास रखे एक 5 किलो के सिलेंडर में अचानक आग लग गई। बुझाने के लिए काफी प्रयास किया गया, लेकिन इतने में सिलेंडर फट गया। घटना में रामू और उसकी पत्नी उर्मिला, बेटा गगन, बेटी हिमांशी, बेटा पवन घायल हो गए। आस-पड़ोस के लोगों ने घायलों को रानियां के नागरिक अस्पताल लेकर गए। जहां से सिरसा रेफर कर दिया गया है। इसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें