पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:लव मैरिज से खफा साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट

रानियां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिर पर कापा से किए चार वार, दो दिन के रिमांड पर भेजा

लगभग दो वर्ष पूर्व नथौर गांव से एक लड़की से कोर्ट मैसेज करने वाले युवक की हत्या लड़की के भाई ने ही कि थी। पुलिस ने आरोपी को वारदात के दो दिन बाद पंजाब के एक गांव में छापेमारी करते हुए गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए युवक ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि निक्कूराम ने उसकी बहन को घर से भगा कर ले गया था और कोर्ट में शादी कर ली थी, तब से लेकर उसे निक्कूराम से खुनस हो गई। शादी के बाद से निक्कूराम पंजाब के एक गांव में रहने लगा, लेकिन पूरी जानकारी न मिलने के कारण वह समय का इंतजार करता रहा। बीते सोमवार को निक्कूराम गांव नथौर में अपने पुराने घर को बेचने के लिए आया हुआ था। इस दौरान दोपहर को एक किरयाना की दुकान पर दोनों का आमना सामना हो गया।

लड़की के भाई सुरेंद्र ने उसे गांव में न आने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। मामला बढ़कर हत्या तक पहुंच गया। थाना प्रभारी साधुराम ने बताया कि नथौर निवासी सुरेंद्र कुमार ने निक्कूराम की हत्या किए जाने की बात कबूल की है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि निक्कूराम के सिर पर कापे से पहला वार किया इसके बाद मुंह पर तीन वार कर उसकी हत्या की थी। आरोपी ने बताया कि 26 फरवरी 2019 को उसकी बहन को बहला फुसलाकर ले जाने का मामला रानियां थाने में मामला भी दर्ज कराया गया था, लेकिन दोनों ने न्यायालय में जाकर शादी कर ली थी।

हत्या के बाद वह घर से मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को पंजाब के डोडा में उसकी छोटी बहन के घर से गिरफ्तार किया है, मृतक की पत्नी के बयानों पर धारा 302, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है और आरोपी को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर ले लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें