केस दर्ज:भाई पर लगाया पिता की हत्या का आरोप

रानियांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव गिंदड़ा में खेतीबाड़ी करने वाले एक किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की सूचना रानियां थाना पुलिस को दी, तो थाना प्रभारी साधुराम व ऐलनाबाद डीएसपी मौके पर पहुंचे । घटनास्थल का जायजा लिया गया और दोपहर बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

अंदेशा था कि खेत में काम करते किसान पर किसी ने कस्सी से वार किया है । इसकी पुलिस जांच में जुटी। पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा हो पाएगा। वहीं शाम को मृतक के बड़े बेटे संतोष कुमार ने अपने छोटे भाई पर पिता की हत्या का आरोप लगाया। पुलिस को दिए बयानों में बताया कि 60 वर्षीय ओमप्रकाश खेतीबाड़ी करता था। सुबह 7 बजे वह खेत में पानी लगाने के लिए गया था। इस दौरान वह चाय लेकर खेत में पहुंचा, तो पिता उसके छोटे भाई को डांट रहा था। जिसने कस्सी उठाकर पिता के सिर में मार दी। जिसको उसने अपनी आंखों से देखा था। लेकिन बचाने पहुंचता उससे पहले उसका भाई कस्सी से पिता को घायल करके मौके से फरार हो गया। उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

रानियां थाना प्रभारी साधुराम ने बताया कि मृतक के बेटे संतोष के बयानों के आधार पर उसके छोटे भाई पर पिता की हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...