पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्नैचिंग गिरोह:छीना झपटी-स्नैचिंग के रुपयों से नशा करते थे गिरोह के तीनों सदस्य, तीन हजार की रोज पीते थे हेरोइन

रानियां15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूट के पैसों से खरीदी वाॅशिंग मशीन, रानियां, ऐलनाबाद, सिरसा की भी वारदातें कबूलीं

नशा करने के लिए पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए स्नैचिंग गिरोह के तीनों सदस्यों ने छीना झपटी का रास्ता अख्तियार किया। छीना झपटी व स्नैचिंग के पैसों से नशा करते और मुख्य आरोपी ने उसी पैसे से घर में वाशिंग मशीन खरीदी थी।

रानियां शहर के अलावा साथ लगते ऐलनाबाद व सिरसा दिनदहाड़े महिलाओं से पर्स छीनने की अनेक घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है। रानियां थाना प्रभारी ने गैंग की धरपकड़ के लिए तीन टीमों का गठन किया। जिसमें से एक टीम शादी वेशभूषा में शहर के अलग-अलग स्थानों पर तैनात की गई। एक टीम पीसीआर के रूप में सिरसा रोड़ पर बस स्टैंड के नजदीक मौजूद थी। तभी वारदात में इस्तेमाल किए जाने वाले बाइक को शक के आधार पर काबू किया। आरोपी बस स्टैंड के सामने मोबाइल शॉप पर वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। तभी पुलिस ने तीनों आरोपियों को धर दबोचा।

रोहताश है गैंग का मास्टरमाइंड
गैंग का मास्टरमाइंड रोहताश और गिरोह के सदस्य 2 से 3 हजार की प्रतिदिन हेरोइन पीते है। प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने कुल 8 वारदातों को कबूलीं। मुख्य आरोपी रोहताश ने प्राथमिक पूछताछ में बताया कि उन्होंने पहली घटना रानियां के नकोड़ा बाजार में अंजाम दी थी। इसके बाद लगातार 8 वारदातों को अंजाम दिया । आरोपी नशे की पूर्ति करने के लिए अलग अलग जगह बदल कर वारदातों को अंजाम देते थेे । पुलिस ने आरोपियों से घटना में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। आरोपियों को पुलिस ने ऐलनाबाद की अदालत में पेश किया। अदालत ने एक दिन का रिमांड लेने के आदेश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें